Connect with us

मनोरंजन

ईशा अंबानी की शादी में इसलिए वेटर बन गए थे अमिताभ-आमिर, वजह हैरान कर देगी आपको!

Published

on

मुंबई। देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने 12 दिसंबर को अपनी इकलौती बेटी ईशा अंबानी की शादी शाही अंदाज में की। ईशा की शादी अंबानी के मुंबई स्थित आलीशान बंगले एंटीलिया से हुई।

इस शादी में जहां विदेशी मेहमानों ने शिरकत की वहीं बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों का जमावड़ा भी देखने को मिला। अंबानी की बेटी की शाही शादी के कई विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

जिसमें से एक विडियो में अमिताभ बच्चन और आमिर खान लोगों को खाना खिलाते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि अंबानी के मेहमानों में अमिताभ बच्चन और आमिर खान भी सपरिवार शामिल हुए थे।

इस विडियो को देखने के बाद आप भी सोच रहे होंगे कि इतने अमीर सुपरस्टार ईशा की शादी में वेटर क्यों बन गए हैं? अगर आप मन में भी ऐसा सवाल है तो हम इसका जवाब ढूंढ लाए हैं।

दरअसल, मुकेश अंबानी ने देश की बड़ी हस्तियों को तो इंवाइट किया ही था साथ ही विदेशों से भी अपने करीबियों को न्योतो दिया था।

शादी में शरीक हुए इन विदेशी मेहमानों को भारत की अतिथि देवो भवः परंपरा से परिचय कराने के लिए अमिताभ बच्चन और आमिर खान शादी में खाना खिला रहे थे।

शादी का पूरा वीडियो रियालंस ग्रुप की ओर से जारी किया गया है। वीडियो में मेहमान के रूप में पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी, अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी हिलेरी क्ल‍िंटन, रजनीकांत दिखाई दे रहे हैं।

मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

Published

on

By

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर आज ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में सुशांत के अलावा संजना सांघी भी लीड रोल में दिख रही हैं।

देखिए फिल्म का ट्रेलर –

Continue Reading

Trending