Connect with us

मनोरंजन

ईशा अंबानी की शादी में मिले सैफ अली खान और स्मृति ईरानी, खुला 23 साल पुराना राज

Published

on

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की लाडली ईशा अंबानी की शादी सुर्खियों में है। 12 दिसंबर को ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल से हुई। ये शादी मुंबई में मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में सम्पन्न हुई।

इस दौरान शादी में बिजनेस, बॉलीवुड, खेल और राजनीति के कई दिग्गज शामिल हुए। इस दौरान एक्टर सैफ अली खान और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की मुलाकात हुई।

बता दें कि स्मृति ईरानी एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनी हैं। ईशा अंबानी की शादी के दौरान उन्होंने सैफ अली खान के साथ सेल्फी ली और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की।

इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने 23 साल पुराना एक राज खोला। फोटो के साथ स्मृति ने लिखा, ’23 साल पहले दिल्ली से आई एक नौसिखिया को एक राइजिंग स्टार ने बताया था कि कैसे इस मुंबई जैसे शहर में पांव जमाने हैं। कुछ ऐसी टिप्स जिनसे आप अपने सपनों को पूरा करने के लिए लड़ सकें। शायद उन्हें पता था कि यह नौसखिया एक दिन स्टार बन सकती है। इन मेमोरीज़ के लिए शुक्रिया सैफ अली खान।’

गौरतलब है कि स्मृति ईरानी को पहचान एकता कपूर के सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से मिली थी। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल 14 दिसंबर को मुंबई में शादी का ग्रैंड रिसेप्शन देंगे। ये रिसेप्शन मुंबई के जियो गॉर्डन में हो रहा है।

नेशनल

VIDEO : ‘मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं’

Published

on

By

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने होने वाले हैं, लेकिन अभी तक एक्टर के सुसाइड की वजह का पता नहीं चला है। इस केस की जांच को लेकर भी सियासत देखने को मिल रही है।ऐसे में सुशांत के लिए न्याय की मांग लगातार उठ रही है।

अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई के लिए सीबीआई जांच की मांग को लेकर आवाज उठाई है। श्वेता ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने एक बोर्ड को पकड़ा हुआ है, उसमें लिखा है- मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं। मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं।

देखें वीडियो रिपोर्ट –

#Sushant #SushantSinghRajput #ShwetaSinghKirti #RheaChakraborty #BiharPolice #MumbaiPolice

Continue Reading

Trending