Connect with us

प्रादेशिक

PM MODI के आगमन से पहले रायबरेली में कई जगह लगें मोदी विरोधी पोस्टर

Published

on

तीन राज्यों में कांग्रेस के हाथों मिली करारी शिकस्त के बाद भाजपा आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। बताते चलें कि हाल ही में पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में भाजपा को तीन राज्य गंवाने पड़े वहीं दो अन्य राज्यों में भाजपा का प्रदर्शन कमजोर रहा। भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनावों की तैयारी का आगाज पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के गढ़ रायबरेली से करने जा रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 दिसंबर को सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली आ रहे हैं। इस कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए गुरुवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी रायबरेली गए थे।

बता दें, ज़िले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले शहर में सपा और स्वराज अभियान ने मोदी-किसान विरोधी और मोदी वापस जाओ के पोस्टर लगवाए हैं।

सीएम योगी के निरीक्षण के बाद प्रशासनिक अधिकारियों व भाजपा नेताओं ने भी मॉडर्न रेल कोच फैक्ट्री जाकर तैयारियों का जायज़ा लिया है। पीएम मोदी के इस दौरे से पहले शहर में कई जगह सपा व अन्य दलों ने मोदी विरोधी बैनर भी लगाएं हैं।

प्रादेशिक

हिमाचल प्रदेश में अब मास्क न पहनने पर होगी तुरंत गिरफ़्तारी, इतने दिन की हो सकती है जेल

Published

on

शिमला। हिमाचल प्रदेश में अब मास्क न पहने हुए शख्स को तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बढ़ते कोरोना के मामलों और लोगों की लापरवाही को देखते हुए प्रशासन को ऐसे कदम उठाने पर मजबूर होना पड़ा है।

सिरमौर के पुलिस अधीक्षक का कहना है कि कोई भी व्यक्ति जो मास्क नहीं पहने पाया गया, बिना वारंट के गिरफ्तारी के लिए उत्तरदायी होगा। और दोषी पाए जाने पर उसे आठ दिन की जेल या 5,000 रुपये तक का जुर्माना देना पड़ सकता है।

बता दें कि देश के विभिन्न राज्यों के मास्क न लगाने पर जुर्माने का प्रावधान है। हरियाणा में मास्क न पहनने पर 2500 का जुर्माना, दिल्ली में 2 हजार, गुजरात में 1 हजार का जुर्माना लगाया जा रहा है।

Continue Reading

Trending