Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

घरेलू विवाद में मां ने तीन मासूम बच्चों संग खाया जहर, मौत

Published

on

Loading

सोनभद्र, 12 दिसम्बर (आईएएनएस/आईपीएन)। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के पन्नूगंज क्षेत्र के बरबसपुर गांव में बच्ची की गुब्बारे की जिद को लेकर हुए घरेलू विवाद में मां ने तीन बच्चों संग जहर खा लिया। सभी की हालत बिगड़ी तो ग्रामीण चारों को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने तीनों बच्चों व मां को मृत घोषित कर दिया। इस घटना से पूरे गांव में मातम छा गया है।

जानकारी के मुताबिक पन्नूगंज क्षेत्र के बरबसपुर गांव निवासी निर्मला बिंद (27) पत्नी मनोज बिंद, अपने ससुर गोविन्द, सास, ज्येष्ठ और अपने तीन बच्चों दो पुत्रियां आंचल (4) व आकांक्षा (2) व बेटे आदित्य (3) के साथ गांव में रहती थी। मनोज मुम्बई में नौकरी करता है।

बताते हैं कि बुधवार सुबह बच्चों के दादा बाजार गए थे और वहां से तीनों बच्चों के लिए टाफी लाए थे। लेकिन बड़ी पोती ने टॉफी की जगह गुब्बारे की जिद करने लगी और मांग पूरी नहीं होने पर रोने लगी। इस पर उसकी मां निर्मला ने उसे पीट दिया। पोती की पिटाई से गुस्साई दादी ने निर्मला को डांटा। इस बात को लेकर विवाद बढ़ गया और सास-बहू में झगड़े की नौबत आ गई।

गुस्से में बहू निर्मला बिंद तीनों बच्चों को लेकर कमरे में चली गई और विषाक्त का सेवन कर लिया। चारों की हालत बिगड़ने पर परिजनों को घटना का पता चला और ग्रामीणों की मदद से परिजन आनन-फानन में सभी को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया, जहां पर चारों को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

इस सम्बन्ध में अपर पुलिस अधीक्षक आपरेशन अवधेश सिंह ने बताया कि घरेलू विवाद में महिला ने अपने तीन बच्चों संग जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसे परिजन अस्पताल ले गए, जहां से उन्हें सदर अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन वहां चारों को मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले में कार्यवाही की जा रही है।

 

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending