Connect with us

मनोरंजन

पार्टी में रोमांटिक हुए ईशा अंबानी के होने वाले पति, डांस करते-करते गोद में उठाकर कर लिया किस!

Published

on

जयपुर। देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी अपनी इकलौती बेटी की शादी को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी से पहले आयोजित हुई प्री वेडिंग पार्टी में करीब 1800 देशी-विदेशी सेलेब्रिटीज ने शिरकत की।

सोशल मीडिया पर इन दिनों ईशा की प्री वेडिंग के कुछ विडियोज खूब वायरल हो रहे हैं। इन विडियो में से एक विडियो ईशा और आनंद के संगीत पार्टी का है जो अब तक लाखों बार देखा जा चुका है।

यह विडियो ईशा की संगीत सेरेमनी का है। 8 दिसंबर के इस विडियो में मुकेश अंबानी के दामाद और बेटी यानि आनंद पीरामल-ईशा अंबानी रोमांटिक डांस करते नजर आए।

डांस करते-करते आनंद ने ईशा को अपनी गोद में उठा लिया। ये देखकर तो वहां बैठे मेहमानों ने खूब सीटियां-तालियां बजाईं।बता दें कि ईशा अंबानी ने ‘मै तेनु समझावां’ गाने पर सोलो परफॉर्मेंस भी दी।

इस परफॉर्मेंस को देखने के बाद यही लगा कि वो डांस के मामले में हीरोइनों को भी टक्कर दे सकती हैं। ईशा अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन के रॉयल इंतजाम देखकर लोगों की आंखें फटी रह गई हैं।

मनोरंजन

‘बाला’ के बाद अब इस फिल्म के साथ आ रहे हैं आयुष्मान खुराना, शूटिंग हुई पूरी

Published

on

मुंबई। आयुष्मान खुराना और टीम ने आगामी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की शूटिंग पूरी कर ली है। आयुष्मान ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक केक की तस्वीर साझा की जिस पर ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म रैप’ लिखा हुआ था। यह हिट फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ की दूसरी किस्त है जो 21 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी।

हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बनारस में हुई है। फिल्म समलैंगिकता के मुद्दे पर आधारित है। इसमें नीना गुप्ता और गजराज राव भी हैं जो इससे पहले आयुष्मान के साथ ‘बधाई हो’ में काम कर चुके हैं।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending