Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में परफॉर्म करने के लिए बियोंस ने लिए हैं इतने पैसे, जानकर हिल जाएंगे आप!

Published

on

Loading

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की प्री वेडिंग पार्टी उदयपुर में चल रही है। इस पार्टी में देश ही नहीं बल्कि विदेश से भी जाने-माने लोग शिरकत करने पहुंच रहे हैं। इस दौरान इंटरनेशनल सिंगर और परफॉर्मर बियोंस अपनी खास प्रस्तुति देंगी।

रविवार को बियोंस उदयपुर के एयरपोर्ट पर नजर आईं जहां वह काफी स्टाइलिश नजर आ रही थीं। बात अगर बियोंस की फीस की करें तो उनकी फीस जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

बियोंस एक परफॉर्मेंस के लिए 10 लाख डॉलर लेती हैं। आपको बता दें कि उनके साथ करीब 60 डांसर की टीम आई है जो ईशा अंबानी की पार्टी में लाइव परफॉर्म करेगी।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending