Connect with us

मनोरंजन

फिर विवादों में घिरी सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ, प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा गिरफ्तार!

Published

on

मुंबई। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ एक बार फिर विवादों में आ गई है। हाल ही में फिल्म को लेकर कई संगठनों ने इसे बैन करने की मांग की थी।

उनका कहना था कि फिल्म लव जिहाद को बढ़ावा देती है। रिलीज के दो दिन बाद फिल्म एक बार फिर मुश्किलों में घिरती नजर आ रही है। इस बार फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा बड़ी मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं।

शनिवार को मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने उन्हें गिरफ्तार किया। मामला केदारनाथ फिल्म से ही जुड़ा है। उन पर आरोप है कि उन्होंने 16 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की है।

आपको बता दें कि प्रेरणा क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट प्रोड्क्शन हाउस की ओनर हैं। यह कंपनी रुस्तम, टॉयलेट, पैडमैन और परी जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुकी है।

जब क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने फिल्म केदारनाथ के राइट्स रोनी स्क्रूवाला को बेच दिए थे, तब जून 2018 को फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर वासु भगनानी ने प्रेरणा और क्रि अर्ज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

भगनानी का आरोप है कि गैर कानूनी तरीके से रोनी स्क्रूवाला को राइट्स बेचे जाने से उन्हें 16 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है। भगनानी ने प्रेरणा के अलावा प्रतिमा अरोड़ा और अर्जुन कपूर के खिलाफ मुंबई के आर्थिक अपराध शाखा में एफआईआर दर्ज कराई थी।

मनोरंजन

15 हजार के निजी मुचलके पर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया को छोड़ा गया

Published

on

By

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया को विशेष अदालत ने जमानत दे दी है। भारती और उनके पति हर्ष लिंबचिया को 15 हजार के निजी मुचलके पर छोड़ा गया है।

यूपी में जल्द शुरू होगा 13 जिलों में स्वीकृत मेडिकल कॉलेजों का निर्माण कार्य

पहले दोनों की जमानत याचिका पर सुनवाई टल गई है, लेकिन आखिर में ड्रग्स मामले में फंसी भारती और उनके पति को जेल में रात बिताने के बाद जमानत मिल गई है.।

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया को रविवार को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ओर से दायर किए गए ड्रग्स रखने और उसके सेवन के मामले में दोनों को गिरफ्तार किया गया था।

Continue Reading

Trending