Connect with us

मनोरंजन

फिर विवादों में घिरी सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ, प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा गिरफ्तार!

Published

on

मुंबई। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ एक बार फिर विवादों में आ गई है। हाल ही में फिल्म को लेकर कई संगठनों ने इसे बैन करने की मांग की थी।

उनका कहना था कि फिल्म लव जिहाद को बढ़ावा देती है। रिलीज के दो दिन बाद फिल्म एक बार फिर मुश्किलों में घिरती नजर आ रही है। इस बार फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा बड़ी मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं।

शनिवार को मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने उन्हें गिरफ्तार किया। मामला केदारनाथ फिल्म से ही जुड़ा है। उन पर आरोप है कि उन्होंने 16 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की है।

आपको बता दें कि प्रेरणा क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट प्रोड्क्शन हाउस की ओनर हैं। यह कंपनी रुस्तम, टॉयलेट, पैडमैन और परी जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुकी है।

जब क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने फिल्म केदारनाथ के राइट्स रोनी स्क्रूवाला को बेच दिए थे, तब जून 2018 को फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर वासु भगनानी ने प्रेरणा और क्रि अर्ज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

भगनानी का आरोप है कि गैर कानूनी तरीके से रोनी स्क्रूवाला को राइट्स बेचे जाने से उन्हें 16 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है। भगनानी ने प्रेरणा के अलावा प्रतिमा अरोड़ा और अर्जुन कपूर के खिलाफ मुंबई के आर्थिक अपराध शाखा में एफआईआर दर्ज कराई थी।

मनोरंजन

शादी के महज 13 दिन बाद ही पति ने पूनम पांडे को पीटा, गिरफ्तारी के बाद मिली जमानत

Published

on

पणजी। बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने मंगलवार को गोवा के कानाकोना पुलिस थाने में अपने पति सैम अहमद के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि बुधवार को उन्हें जमानत मिल गई।

पूनम ने पति पर एक निजी विवाद में मार-पीट करने और धमकाने का आरोप लगाते हुए दक्षिणी गोवा के कानाकोना थाने में एफआईआर दर्ज कराया था।

फिल्म नशा, जर्नी ऑफ कर्मा, मालिनी एंड को की अभिनेत्री सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। फिल्म निर्माता सैम से उनकी शादी पिछले महीने ही हुई है। दोनों छुट्टियां मनाने गोवा पहुंचे हैं।

पुलिस ने सैम को होटल के कमरे से गिरफ्तार किया। मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने घटना के सीसीटीवी फुटेज की मांग की है।

Continue Reading

Trending