Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कपिल शर्मा की शादी को लेकर सुनील ने कही ऐसी बात, जानकर आपको भी नहीं होगा यकीन!

Published

on

Loading

मुंबई। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने जा रहे हैं। कपिल की शादी पर उनके पुराने साथी का बयान आया है। कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में साथ काम कर चुके कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कपिल की शादी को लेकर खुशी जाहिर की है।

उनका कहना है कि वह खुश हैं कि उनके साथी कपिल शर्मा शादी कर रहे हैं। आपको बता दें कि सुनील जल्द ही कॉमेडी शो ‘कानपुर वाले खुरानाज’ में जल्द नजर आने वाले हैं।

सुनील ने ‘कानपुर वाले खुरानाज’ के लॉन्च के दौरान संवाददाताओं से बातचीत की। इस दौरान उनके साथ अपारशक्ति खुराना, उपासना सिंह और अली असगर जैसे कलाकार भी मौजूद थे।

कपिल शर्मा 12 दिसंबर को जालंधर में प्रेमिका गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जब सुनील से कपिल की शादी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “मैं बहुत खुश हूं, मैं उन्हें शादी की शुभकामनाएं देता हूं।

हम दोनों ने साथ में अच्छा काम किया है और अब उनकी नई जर्नी शुरू होने वाली है। मैं कामना करता हूं कि वह ऐसे ही हंसते रहें और लोगों का मनोरंजन करते रहें। वह बहुत प्रतिभाशाली है।”

सुनील का ‘कानपुर वाले खुरानाज’ और कपिल शर्मा का आगामी शो एक समय पर ही प्रसारित होगा। ‘कानपुर वाले खुरानाज’ का प्रसारण 15 दिसंबर से टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होगा। इसके पहले एपिसोड में ‘सिंबा’ के निर्देशक रोहित शेट्टी और अभिनेता रणवीर सिह मस्ती करते नजर आएंगे।

मनोरंजन

शिवसेना- शिंदे गुट में शामिल हो सकती हैं करिश्मा और करीना कपूर, चुनाव लड़ने की भी चर्चा!

Published

on

Loading

मुंबई। करीना कपूर और करिश्मा कपूर बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दोनों बहनें एक्टिंग के साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। अब खबर है कि दोनों राजनीति में कदम रख सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक, करीना-करिश्मा एकनाथ शिंदे वाली शिवसेना में शामिल होकर चुनाव लड़ सकती हैं।

हालांकि अभी तक इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन ये खबरें बॉलीवुड गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वहीँ एक्टर गोविंदा के भी शिवसेना शिंदे गुट में शामिल होने की चर्चा है। इतना ही नहीं पार्टी उन्हें मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से लोकसभा का टिकट भी दे सकती है। इस हफ्ते की शुरुआत में गोविंदा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री शिंदे से मुलाकात की थी।

गौरतलब है कि कपूर खानदान का राजनीति से पुराना नाता रहा है. करीना कपूर खान के पिता-ससुर सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी लोकसभा सीट से सांसद रह चुके हैं. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या करीना कपूर और करिश्मा कपूर वाकई में राजनीति में कदम रखती हैं या ये सिर्फ अफवाह ही साबित होती हैं.

Continue Reading

Trending