Connect with us

मनोरंजन

इस आलीशान होटल में हो रही हैं ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी, देखें क्या है खास

Published

on

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की लाडली ईशा अंबानी शनिवार को प्री-वेडिंग सेरेमनी शुरू होगी। जानकारी के मुताबिक, शादी की प्री-वेडिंग पार्टी झीलों की नगरी उदयपुर में होगी। प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए 8-10 दिसंबर तक उदयपुर में होटल ओबेरॉय उदयविसाल को बुक कर लिया गया है। आइए जानते हैं कि क्या खास है इस होटल में –

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

आपको बता दें, 50 एकड़ में फैला ओबरॉय उदयविलास होटल देखने में बहुत ही सुंदर है। यह होटल को दुनिया के बेस्ट होटल्स की लिस्ट में शामिल किया गया है। अगर बात करें होटल के डिजायन और आर्किटेक्चर की तो इसमें राजस्थानी संस्कृति की झलक बखूबी दिखाई देती है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

इस होटल में कुल 87 कमरे 1 कोहिनूर सुइट और 4 लग्जरी सुइट हैं। वहीं यह होटल पिछोला झील के किनारे पर बना हुआ है। होटल में दो पूल और एक लग्जरी स्पा भी है। होटल का गार्डन भी काफी सुंदर है। कहा जाता हैं कि यह होटल उस जगह पर बना हैं, जहां पर मेवाड़ के महाराणा शिकार किया करते थे।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

इस होटल में चार रेस्तरां हैं जिसकी खासियत यहां का राजस्थानी खाना है। ईशा कि शादी पीरामल समूह के प्रमुख अजय पीरामल के बेटे आनंद से होने जा रहा है। आपको बता दें, उदयपुर रेलवे स्टेशन से इस होटल की दूरी करीब 6 किमी. है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

ईशा की शादी 12 दिसंबर को मुंबई स्थित अंबानी निवास एंटीलिया में होगा। इससे पहले प्री-वेडिंग कार्यक्रमों के लिए पूरा अंबानी परिवार उदयपुर पहुंच गया है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

मनोरंजन

पर्दे पर बाटला हाउस कर रही रिकार्डतोड़ कमाई, मिशन मंगल को दे रही कड़ी टक्कर

Published

on

मुंबई। इस साल 15 अगस्त के दिन बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में रिलीज़ हुई पहली थी अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म मिशन मंगल और जॉन अब्राहम स्टार्र फिल्म बाटला हाउस। वैसे तो दोनों ही फिल्मों का कन्टेंट अपनी जगह पर काफी मजबूत है पर लोगों को फिल्म बाटला हाउस मिशन मंगल से ज़्यादा पसन्द आ रही है। हलांकि दोनो ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है।

बात करें फिल्म बाटला हाउस की तो 15 अगस्त को मौके पर रिलीज हुई फिल्म बाटला हाउस ने पांच दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। अब फिल्म ओसत कमाई करते हुए आगे बढ़ रही है, बुधवार को फिल्म ने लगभग 4 करोड़ रुपये और अपने कलेक्शन में जोड़ लिए हैं और कुल कलेक्शन का आंकड़ा अब लगभग 60 करोड़ तक पहुंच चुका है। क्लैश के कारण बाटला हाउस के कलेक्शन पर फर्क जरुर पड़ा लेकिन फिर भी फिल्म कमाई करने में अभी तक कामयाब रही है।

इस शुक्रवार कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही है तो फिल्म के कलेक्शन पर ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा। लेकिन अगले हफ्ते 30 अगस्त को प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म साहो रिलीज होगी जिससे बॉक्स ऑफिस पर कॉम्पीटिशन बढ़ता हुआ नज़र आ रहा है । उस समय तक फिल्म के पास भरपूर समय है लेकिन अभी फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े से दूर है और हो सकता है कि यहां तक पहुंचने में फिल्म को वक्त लग जाए।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending