Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इस आलीशान होटल में हो रही हैं ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी, देखें क्या है खास

Published

on

Loading

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की लाडली ईशा अंबानी शनिवार को प्री-वेडिंग सेरेमनी शुरू होगी। जानकारी के मुताबिक, शादी की प्री-वेडिंग पार्टी झीलों की नगरी उदयपुर में होगी। प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए 8-10 दिसंबर तक उदयपुर में होटल ओबेरॉय उदयविसाल को बुक कर लिया गया है। आइए जानते हैं कि क्या खास है इस होटल में –

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

आपको बता दें, 50 एकड़ में फैला ओबरॉय उदयविलास होटल देखने में बहुत ही सुंदर है। यह होटल को दुनिया के बेस्ट होटल्स की लिस्ट में शामिल किया गया है। अगर बात करें होटल के डिजायन और आर्किटेक्चर की तो इसमें राजस्थानी संस्कृति की झलक बखूबी दिखाई देती है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

इस होटल में कुल 87 कमरे 1 कोहिनूर सुइट और 4 लग्जरी सुइट हैं। वहीं यह होटल पिछोला झील के किनारे पर बना हुआ है। होटल में दो पूल और एक लग्जरी स्पा भी है। होटल का गार्डन भी काफी सुंदर है। कहा जाता हैं कि यह होटल उस जगह पर बना हैं, जहां पर मेवाड़ के महाराणा शिकार किया करते थे।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

इस होटल में चार रेस्तरां हैं जिसकी खासियत यहां का राजस्थानी खाना है। ईशा कि शादी पीरामल समूह के प्रमुख अजय पीरामल के बेटे आनंद से होने जा रहा है। आपको बता दें, उदयपुर रेलवे स्टेशन से इस होटल की दूरी करीब 6 किमी. है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

ईशा की शादी 12 दिसंबर को मुंबई स्थित अंबानी निवास एंटीलिया में होगा। इससे पहले प्री-वेडिंग कार्यक्रमों के लिए पूरा अंबानी परिवार उदयपुर पहुंच गया है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending