Connect with us

मनोरंजन

लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी माधुरी दीक्षित, झूठे निकले दावे!

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड में धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित नेने इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। माधुरी इस बार अपनी किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि दूसरी वजह से चर्चा में हैं।

बीते दिनों कुछ मीडिया संस्थानों से खबर आई कि माधुरी जल्द ही बीजेपी के टिकट से पुणे से चुनाव लड़ेंगी। इस खबर के बाद हर ओर माधुरी की चर्चा शुरू हो गई लेकिन शुक्रवार को उनके प्रतिनिधि ने उन सभी खबरों को खंडन किया है, जिनमें कहा गया है कि वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर पुणे से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं।

एक रपट में दावा किया गया था कि पुणे लोकसभा सीट के लिए माधुरी का नाम तय हो गया है, लेकिन उनके प्रवक्ता ने इन खबरों का खंडन किया है।

प्रवक्त ने आईएएनएस से कहा, “ये खबरें झूठी और काल्पनिक हैं।” माधुरी ने साल 1984 में फिल्म ‘अबोध’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। 90 के दशक में माधुरी की स्टारडम का जबरदस्त जलवा था।

उन्होंने अपने फिल्मी करियर में ‘तेजाब’, ‘राम लखन’, ‘दिल’, ‘बेटा’, ‘हम आपके हैं कौन..!’, ‘अंजाम’, ‘मृत्युदंड’, ‘पुकार’, ‘दिल तो पागल है’ और ‘देवदास’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

उन्होंने शादी के बाद कुछ समय तक फिल्मों से दूरी बना ली थी और वर्ष 2007 में ‘आजा नचले’ के साथ उन्होंने वापसी की। फिलहाल, वह ‘कलंक’ और ‘टोटल धमाल’ जैसी फिल्मों के साथ व्यस्त हैं।

मनोरंजन

फिल्मी पर्दे पर भी सुपरहिट हुए ‘पीएम नरेंद्र मोदी’, पहले दिन की जबरदस्त कमाई

Published

on

मुंबई। पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक बड़े पर्दे पर धमाल मचा रही है। पीएम मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म लंबे इंतजार के बाद शुक्रवार को रिलीज हो गई।

दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन शानदार कमाई की है।

फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ते हुए 5 करोड़ की कमाई की है। अगर ऐसा हुआ तो कई सालों बाद ये विवेक ओबेरॉय के करियर के लिए अच्छी फिल्म साबित होगी।

आपको बता दें कि लंबे समय के बाद विवेक ओबेरॉय इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं। इससे पहले उनकी पिछली कई सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि विवेक के डूबते करियर को ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ कितना संभाल पाती है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending