Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बुलंदशहर हिंसाः 203 विडियो में से एक में पुलिस को दिखा कुछ ऐसा, उड़ गए जांच टीम के होश!

Published

on

Loading

लखनऊ। बुलंदशहर में 3 दिसंबर को भड़की हिंसा में भीड़ ने पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की जान ले ली। हिंसा के बाद जांच में जुटी एसआईटी और एसटीएफ की टीम को हैरान कर देने वाले सबूत मिले हैं।

जांच कर रही टीम को 203 विडियो में एक ऐसा विडियो मिला है जिससे यह खुलासा हो गया है कि सुबोध की हत्या किसकी गोली से हुई।

आपको बता दें कि पुलिस ने हिंसा के लगभग 203 विडियो इक्ठ्ठा किए हैं जिससे यह पता लगाया जा सके कि घटना कहा से शुरू हुई। जांच अधिकारियों को इस प्रकरण में एक महत्वपूर्ण वीडियो मिला है, जिसमें एक व्यक्ति भीड़ में गोली चलाता दिखाई दे रहा है।

पुलिस की जांच में पता चला कि विडियो में दिख रहे शख्स का नाम फौजी है जो जम्मू कश्मीर में तैनात है। पुलिस विडियो के आधार पर दावा कर रही है कि इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या फौजी की ही गोली से हुई है। पहचान होने के बाद पुलिस जीतू उर्फ फौजी को गिरफ्तार करने उसके घर पहुंची तो वह वहां नहीं मिला।

घरवालों का कहना है कि फौजी छुट्टियों में घर आया था लेकिन बवाल बढ़ने की वजह से वह वापस चला गया। फिलहाल पुलिस फौजी को गिरफ्तार करने जम्मू कश्मीर रवाना हो गई है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक फौजी की जिस यूनिट में तैनाती है, वहां के अधिकारियों से पुलिस अधिकारियों की बातचीत हुई है। जिन्होंने पुलिस की जांच में सहयोग करने की बात कही है। उन्होंने फौजी को पुलिस को सौंपने का आश्वासन दिया है।

उत्तर प्रदेश

यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं का रिजल्ट जारी, ऐसे देखें अपना परिणाम

Published

on

Loading

लखनऊ। यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षा का रिजल्ट जारी हो गया है। इस बार 10वीं की परीक्षा में 89.55 प्रतिशत तो वहीं 12वीं में 82.60 प्रतिशत स्टूडेंट्स पास हुए हैं।

छात्र वेबसाइट upresults.nic.in, upmsp.edu.in, upmspresults.up.nic.in पर अपना रिजल्ट चेक कर सकते है। यूपी बोर्ड 10वीं 12वीं रिजल्ट की घोषणा के साथ उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) में पंजीकृत हाईस्कूल व इंटर के 55 लाख से अधिक छात्र-छात्राओं का इंतजार खत्म हो गया है।

यूपी बोर्ड 10वीं बोर्ड परीक्षा में रजिस्टर्ड छात्रों की कुल संख्या 29,47,311 और इंटर में 25,77,997 हैं। पिछले साल यूपीएमएसपी यूपी बोर्ड ने 25 अप्रैल को कक्षा 10 और 12 दोनों के लिए परिणाम घोषित किए थे। इस बार पांच दिन पहले परिणाम जारी कर दिया गया है।

Continue Reading

Trending