Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

मप्र : शिवराज परिवार के साथ बांधवगढ़ में मना रहे छुट्टियां

Published

on

Loading

उमरिया 6 दिसंबर (आईएएनएस)| मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच वार-पलटवार का दौर जारी है, मगर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने परिवार के साथ उमरिया, बांधवगढ़ आदि स्थानों पर छुट्टी मनाने में व्यस्त हैं। मुख्यमंत्री चौहान अपनी पत्नी साधना सिंह और बच्चों के साथ बुधवार केा बांधवगढ़ पहुंचे। उनका सात दिसंबर तक यहां रहने का कार्यक्रम है। परिवार के सदस्यों के साथ चौहान धार्मिक स्थलों पर पूजा-अर्चना और पर्यटकों के साथ मौजमस्ती करने में लगे हैं।

चौहान ने गुरुवार को अपनी निजी यात्रा के दौरान ज्वालामुखी मंदिर में पूजा-अर्चना की और सुख-समृद्धि की कामना की। इतना ही नहीं, इन धार्मिक स्थलों पर आए श्रद्धालुओं के साथ चौहान दंपति ने तस्वीरें भी खिंचाई।

विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 28 नवंबर को हो चुका है, मतगणना 11 दिसंबर को होने वाली है। राज्य में राजनीति का पारा चढ़ा हुआ है, मगर चौहान कैबिनेट की आपात बैठक कर और सरकार को बाजार से 800 करोड़ रुपये का कर्ज दिलाने के बाद छुट्टियां मना रहे हैं।

 

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending