Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

यूट्यूब पर सबसे ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं इस शख्स के पास, नाम जानकर होगी हैरानी!

Published

on

Loading

नई दिल्ली। विडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब ने 2018 ताजे आंकड़े जारी कर दिए हैं। इन आंकड़ो के मुताबिक 1.18 करोड़ सब्सक्राइबर्स के साथ कॉमेडियन अमित भड़ाना 2018 में यूट्यूब क्रिएटर्स में नंबर बन गए हैं।

जबकि दूसरे नंबर पर मशहूर कॉमेडियन भुवन बाम हैं। आपको बता दें कि भुवन बाम अमित से बस कुछ ही सब्सक्राइबर्स पीछे है।

यूट्यूब ने पाया कि कई मायनों में लोग इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल वीडियो देखकर कुछ सीखने के लिए करते है। रिपोर्ट में कहा गया कि 71 फीसदी दर्शकों ने सबसे पहले यूट्यूब का इस्तेमाल कुछ सीखने के लिए किया।

अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर बनी रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म ‘संजू’ के ट्रेलर को इस साल सबसे ज्यादा ट्रेंड किया गया। इसे छह करोड़ से ज्यादा बार देखा गया।

 

Continue Reading

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending