Connect with us

मनोरंजन

7 दिनों में ही बदल गया राखी सावंत का मूड, नहीं करेंगी दीपक से शादी, बताई ये वजह!

Published

on

मुंबई। राखी सावंत और दीपक कलाल ने हाल ही में यह एलान कर सबको चौंका दिया कि दोनों जल्दी शादी करने जा रहे हैं। दोनों की इस एनाउंसमेंट के बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की जिसमें कई बार  दोनों को अश्लील हरकत करते देखा गया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में दोनों ने यह भी एलान किया था कि दोनों अमेरिका में न्यूड शादी करेंगे।

लेकिन दोनों का यह रिश्ता महज 7 दिनों में ही टूट गया। इस बात की पुष्टि खुद राखी ने की है। राखी ने इंस्टा पर एक विडियो शेयर किया जिसमें वह इस रिश्ते की टूटने की वजह बता रही हैं।

राखी कहती हैं, ‘मुझे माफ करना दीपक, मेरा परिवार मुझसे बहुत नाराज है। जो भी हुआ उन्हें वह बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। 14-15 साल से मैं फिल्म इंडस्ट्री में हूं। मैंने बहुत मेहनत की है, मैं इस तरह की कोई भी गंदी चीज नहीं करना चाहती।’

राखी आगे कह रही हैं – ‘मैं अपने पूरे परिवार को संभाल रही हूं इसलिए मुझे यह गंदी पब्लिसिटी बिल्कुल नहीं चाहिए। जो भी हुआ उसे भूल जाओ, लोग मुझे गालियां देते हैं और गंदा-गंदा बोलते हैं। मैंने यह सब बातें कभी नहीं की है। मैं बहुत सीधा-सादी और भगवान को मानने वाली लड़की हूं। मुझे झूठ बोलना पसंद नहीं है, तुम्हारे चक्कर में आकर मैंने झूठ बोला है। राखी सावंत के इस वीडियो के बाद यूजर्स भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। इसके साथ ही राखी सावंत के इस वीडियो को भी पब्लिसिटी स्टंट कह रहे हैं।’

आपको बता दें कि इससे पहले दोनों ने एलान किया था कि वह 31 दिसंबर को अमेरिका में न्यूड शादी करेंगे साथ ही राखी ने अपना वेडिंग कार्ड भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया था।

मनोरंजन

पापा बने कॉमेडियन कपिल शर्मा, गिन्नी चतरथ ने दिया बेटी को जन्म

Published

on

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बेटी के पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक बेटी को जन्म दिया है। इस खबर के बाद इस दंपति के लिए बधाइयों का तांता लगा हुआ है। कपिल ने मंगलवार को ट्विटर पर इस खुशखबरी का ऐलान किया कि अब वह और गिन्नी माता-पिता बन गए हैं।

उन्होंने लिखा, “बेटी का जन्म हुआ है। आपकेआशीर्वाद की जरूरत है। सभी को ढेर सारा प्यार। जय माता दी।” कपिल के इस ट्वीट पर लोगों ने जमकर प्यार बरसाया, जिनमें फिल्म जगत के सितारे, क्रिकेटर्स, राजनेता और गायक सभी शामिल हैं। अरुणाचल के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने कपिल को बधाई देते हुए लिखा, “आपको प्यारी-सी बच्ची के लिए हार्दिक बधाई।”

पंजाबी गायक गुरु रंधावा ने लिखा, “बधाई हो मेरे पाजी। अब मैं आधिकारिक तौर पर चाचा बन गया हूं।” अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने कपिल के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “बधाई हो। ईश्वर बच्ची को सारी खुशियां दें।” कपिल के सह-कलाकार कीकू शारदा ने कहा, “बधाई हो भाई, तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं। खुशियों का स्वागत है।”

बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल ने भी इस खुशखबरी के लिए कपिल को बधाई दी है। कपिल ने अपने करीबी दोस्त गिन्नी चतरथ से पिछले साल दिसंबर में शादी की थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending