Connect with us

मनोरंजन

7 दिनों में ही बदल गया राखी सावंत का मूड, नहीं करेंगी दीपक से शादी, बताई ये वजह!

Published

on

मुंबई। राखी सावंत और दीपक कलाल ने हाल ही में यह एलान कर सबको चौंका दिया कि दोनों जल्दी शादी करने जा रहे हैं। दोनों की इस एनाउंसमेंट के बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की जिसमें कई बार  दोनों को अश्लील हरकत करते देखा गया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में दोनों ने यह भी एलान किया था कि दोनों अमेरिका में न्यूड शादी करेंगे।

लेकिन दोनों का यह रिश्ता महज 7 दिनों में ही टूट गया। इस बात की पुष्टि खुद राखी ने की है। राखी ने इंस्टा पर एक विडियो शेयर किया जिसमें वह इस रिश्ते की टूटने की वजह बता रही हैं।

राखी कहती हैं, ‘मुझे माफ करना दीपक, मेरा परिवार मुझसे बहुत नाराज है। जो भी हुआ उन्हें वह बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। 14-15 साल से मैं फिल्म इंडस्ट्री में हूं। मैंने बहुत मेहनत की है, मैं इस तरह की कोई भी गंदी चीज नहीं करना चाहती।’

राखी आगे कह रही हैं – ‘मैं अपने पूरे परिवार को संभाल रही हूं इसलिए मुझे यह गंदी पब्लिसिटी बिल्कुल नहीं चाहिए। जो भी हुआ उसे भूल जाओ, लोग मुझे गालियां देते हैं और गंदा-गंदा बोलते हैं। मैंने यह सब बातें कभी नहीं की है। मैं बहुत सीधा-सादी और भगवान को मानने वाली लड़की हूं। मुझे झूठ बोलना पसंद नहीं है, तुम्हारे चक्कर में आकर मैंने झूठ बोला है। राखी सावंत के इस वीडियो के बाद यूजर्स भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। इसके साथ ही राखी सावंत के इस वीडियो को भी पब्लिसिटी स्टंट कह रहे हैं।’

आपको बता दें कि इससे पहले दोनों ने एलान किया था कि वह 31 दिसंबर को अमेरिका में न्यूड शादी करेंगे साथ ही राखी ने अपना वेडिंग कार्ड भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया था।

मनोरंजन

पुलवामा हमले पर विक्की कौशल ने दिया बड़ा बयान, कह दी ये बड़ी बात

Published

on

मुंबई। 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफीले पर हुए आतंकी हमले पर उरी फिल्म के अभिनेता विक्की कौशल ने दुखद बताया है। आपको बता दें कि इस हमले में 40 सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए थे।

विक्की ने शनिवार को संवाददाताओं से कहा, “यह मानव जीवन का बहुत बड़ा नुकसान है। अगर हम किसी भी तरीके से शहीदों के परिवारों का समर्थन कर सकते हैं, तो एक समाज को तौर पर यह हमारी तरफ से बहुत बड़ा योगदान होगा। पूरी घटना को भूलना या माफ नहीं करना चाहिए।”

अभिनेता ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिंटा) और 48 आवर फिल्म प्रोजेक्ट द्वारा आयोजित एक्ट फेस्ट के अंतिम दिन यह टिप्पणी की।

अभिनेत्री कुबरा सैत ने भी हमले की निंदा की और लोगों से मानवता के प्रति दयालु होने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, “फिल्म बिरादरी एकजुट होकर कह रही है, जो हुआ गलत हुआ। यह बेहद दिल दुखाने और चौंकाने वाला मामला है।”

उन्होंने कहा, “मैं किसी भी तरह से आतंकवाद का समर्थन नहीं करूंगी, खासकर जब आतंकवाद आस्था का मुखौटा पहने हुए है। मैं ऐसी नहीं हूं जो इससे सहमत हो। समय की मांग है कि हम सभी को एक-दूसरे के प्रति प्यार और सम्मान बनाए रखना चाहिए।”

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending