Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

इंटरनेशनल मैगजीन ने उठाए गंभीर सवाल, झूठा है प्रियंका-निक का रिश्ता?

Published

on

इन दिनों बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के गलियारे तक बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनस की शादी और रिसेप्शन सुर्खियों में हैं। दोनों एक साथ बेहद खूबसूरत कपल लगा रहे हैं।

हाल में ही प्रियंका की हिन्दू वेडिंग की कुछ नई फोटोज़ सामने आई हैं। लेकिन न्‍यूयॉर्क कि एक मैगजीन ने प्रियंका के बारे में ऐसी बात लिख दी कि बॉलीवुड के कई स्टार्स भड़क गए हैं।

आपको बता दें, न्‍यूयॉर्क की एक मैगजीन ने प्रियंका को ‘ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट’ बताया है। विदेशी मैगजीन में प्रियंका के बारे में ऐसी बातें लिखी कि बॉलीवुड के कई स्टार्स भड़क गए हैं। हालांकि, विवाद बढ़ता देख मैगजीन ने खबर को लेकर माफी मांगी और आर्टिकल को अपनी वेबसाइट से हटा लिया।

इस आर्टिकल पर एक्ट्रेसस सोनम कपूर ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्‍होंने इस आर्टिकल को घटिया और महिला विरोधी बताया है।उन्होंने लिखा, ‘ऐसा आर्टिकल एक महिला ने ही लिखा है, सबसे दुख की बात तो ये है। शर्म आती है।’

स्वरा भास्कर ने भी आर्टिकल के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया है।

दरअसल, ‘द कट’ नाम की इंटरनेशनल मैगजीन ने प्रियंका और निक के रिश्ते पर एक आर्टिकल लिखा। इस लेख का टाइटल था ‘क्‍या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का प्‍यार सच्चा है?’

इस आर्टिकल में प्रियंका चोपड़ा से निक जोनस की शादी को एक ‘धोखा’ बताया गया। इस आर्टिकल में प्रियंका और निक के रिलेशन को झूठा बताया। उन्होंने निक को सलाह देते हुए कहा- निक अगर आप इस आर्टिकल को पढ़ रहे हैं तो जल्द से जल्द बच निकलिए।

इस आर्टिकल को मारिया स्मिथ नाम की एक पत्रकार ने लिखा। अब आर्टिकल को लेकर उनकी आलोचना की जा रही है। उन्होंने प्रियंका और निक के रिश्ते पर सवाल उठाए हैं।

अन्तर्राष्ट्रीय

श्रीलंका में फिर हुए 2 बम धमाके, सरकार ने की घर से बाहर न निकलने की अपील

Published

on

नई दिल्ली। कोलंबो और श्रीलंका के कई इलाकों में ईस्टर के दौरान हुए 6 बम धमाकों के बाद 2 और बम धमाके हुए हैं। आपको बता दें कि तीन धमाके चर्च और 4 होटल में हुए हैं।

जबकि एक धमाका अन्य जगह पर हुआ है। इस घटना में मृतकों की संख्या बढ़कर 158 हो गई है। जबकि 400 घायल हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मरने वालों में 35 विदेशी नागरिक हैं।

पुलिस ने कहा कि कोलंबो में सेंट एंथनी चर्च, नौगोंबो में सेंट सेबेस्टियन चर्च और बट्टिकलोबा में एक चर्च को निशाना बनाया गया। इसके अलावा होटल शांग्री-ला, सिनामोन ग्रैंड और किंग्सबरी में भी धमाका हुआ है।

इस बीच पूरे देश में शाम 6 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू का ऐलान कर दिया गया है। वहीं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी गई है। सुरक्षा अधिकारी ने कहा कि उन्हें संदेह है कि आत्मघाती हमलावर द्वारा दो चर्चों में विस्फोट किया गया है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending