Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

Shocking : रणवीर ने बताया दीपिका पादुकोण 6 महीने बाद बनने वाली है मां, देखें VIDEO

Published

on

Loading

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह 2 शादियां और 4 रिसेप्शन के बाद अब काम पर लौट आए हैं। दोनों की की शादी को 20 दिन हो चुके हैं। हाल ही में रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘सिंबा’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ। ट्रेलर रिलीज के लिए मेकर्स ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी।

इस कॉन्फ्रेंस में रणवीर सिहं और सारा अली खान के अलावा डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी मौजूद थे। इस दौरान एक महिला पत्रकार ने रणवीर से पूछा, ‘आपने कुछ दिन पहले कहा था कि मुझे पता था दीपिका 6 महीने में मेरे बच्चों की मां बनेगी। ये कहने के पीछे आपका क्या मतलब था।’

इस सवाल का जवाब देते हुए रणवीर ने कहा, ‘मैं उससे 2012 में मिला था और मुझे पता था कि अगले 6 महीने में वह मां बनने वाली है।’ इस बात पर रोहित शेट्टी रणवीर के मजे लेते नजर आए । वहीं सारा अली खान भी हंस पड़ीं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें, रणवीर के पास ‘सिंबा’ के अलावा जोया अख्तर की ‘गली ब्वॉय’ और ’83’ में नजर आने वाले हैं। वहीं दीपिका जल्द मेघना गुलजार की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी ।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending