Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

यू-ट्यूब से कमाई करने में 7 साल का रेयान टॉप पर, कमाए 1 अरब 54 करोड़ रुपए

Published

on

Loading

फोर्ब्‍स मैगज़ीन ने यू-ट्यूब से कमाई करने वालों की सालाना लिस्‍ट जारी की है। इस लिस्‍ट में पहला स्थान 7 साल का टॉय रिव्यूअर रेयान को मिला है। यूट्यूब पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाला एक 7 साल का बच्चा है जो खिलौने का रिव्यू करता है।

आपको बता दें, इस बच्चे का नाम रेयान है और इसके यूट्यूब चैनल का नाम रेयान ट्वॉयजरिव्यू है। रेयान के यूट्यूब चैनल पर इस वक्त 1.73 करोड़ से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। रेयान ने यू-ट्यूब से इस साल 2.2 करोड़ डॉलर यानी 154 करोड़ रुपए की कमाई की।

रेयान के यूट्यूब चैनल ‘रेयान टॉयज रिव्यू’ में कई अलग अलग श्रेणियां हैं, जिनमें खास तरह के खिलौनों का रिव्यू होता है। इनमें एनिमेशन, फन एंड साइंस, एजुकेशनल, एग सरप्राइज टॉयस आदि हैं।

आपको बता दें, 2017 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले यूट्यूब चैनल की लिस्ट में रेयान का चैनल 8वें नंबर पर था।

अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका में पढ़ाई कर रहे दो भारतीय छात्रों की सड़क हादसे में मौत, कॉलेज से घर लौटते समय हुआ हादसा

Published

on

Loading

न्यूयार्क। अमेरिका में पढाई कर रहे तेलंगाना के दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। दोनों छात्रों निवेश मुक्का और गौतम कुमार पारसी की शनिवार रात एरिजोना के पियोरिया में उस समय जान चली गई, जब उनकी कार दूसरी कार से जा टकराई। दोनों की उम्र 19 वर्षीय थी।

रिपोर्ट के अनुसार, निवेश करीमनगर जिले के हुजूराबाद शहर का रहने वाला था, वहीं गौतम कुमार जनगांव जिले के स्टेशन घनपुर का रहने वाला था। दोनों एरिजोना स्टेट यूनिवर्सिटी में कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग कर रहे थे।

दोनों अपने दोस्तों के साथ विश्वविद्यालय से घर लौट रहे थे, तभी सामने से आ रही कार ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। निवेश और गौतम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए। निवेश डॉक्टर दंपत्ति नवीन और स्वाति का बेटा था। दोनों छात्रों के परिवारों ने भारत सरकार से शवों को वापस लाने में मदद की अपील की है।

 

Continue Reading

Trending