Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

7 साल बाद विद्या बालन ने किया खुलासा, इस वजह से बदल गई उनकी जिंदगी!

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड में जब साइज जीरो जोर पकड़ रहा था, तब अभिनेत्री विद्या बालन ने मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ में अपने सुडौल फिगर से पारंपरिक बॉलीवुड हीरोइन के लुक के चलन को तोड़ दिया था।

फिल्म ने रविवार को सात साल पूरे कर लिए, जिसपर विद्या भावुक हो गईं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक हृदयस्पर्शी पोस्ट लिखा और कहा कि फिल्म ने हमेशा के लिए उनकी जिंदगी बदल दी। विद्या ने फिल्म में अडल्ट फिल्म स्टार सिल्क स्मिता का किरदार निभाया था।

39 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, “सात साल पहले दो दिसंबर, 2011, को द ‘डर्टी पिक्चर रिलीज हुई थी और इसने हमेशा के लिए मेरी जिंदगी बदल दी। लेकिन जब भी लोग मुझसे पूछते हैं कि आपने यह कैसे किया, तो मुझे नहीं पता होता कि मैं क्या कहूं। शायद इसलिए, क्योंकि मिलन ने इसे मेरे लिए आसान बना दिया था..उन्होंने मुझे इससे बाहर निकाला और मैं बस यही चाहती थी कि सिल्क के साथ ‘न्याय’ करूं और जो विश्वास एकता कपूर (निर्माता) और मिलन ने मुझमें दिखाया है, उसपर खरी उतरूं।”

उन्होंने ‘पंछी की तरह आजाद महसूस’ कराने के लिए मिलन का धन्यवाद किया और 1990 के हिट सिटकॉम ‘हम पांच’ और फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ में उन्हें काम करने का अवसर देने के लिए एकता कपूर को भी धन्यवाद दिया।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending