Connect with us

मनोरंजन

आम लड़कियों से भी सस्ते कपड़े पहनती हैं सैफ की बेटी सारा, शॉपिंग में खर्च करती हैं बस इतने रुपए!

Published

on

मुंबई। छोटे नवाब यानि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही केदारनाथ फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट सुशांत सिंह राजपूत हैं। फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त बज क्रिएट हो चुका है। आज हम सारा अली खान के बारे में ऐसी बात बताने जा रहे हं जिसे जानकर आपको भी हैरानी होगी।

आपको जानकर हैरानी होगी कि नवाब की बेटी होने के बावजूद सारा सादगी से रहना पसंद करती हैं। हाल ही में जागरण डॉट कॉम से बातचीत में सारा ने अपने बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताईं। उन्होंने कहा कि लोगों को लगता होगा कि मैं स्टार की बेटी हूं तो खूब महंगे कपड़े पहनती होंगी, तो ऐसा बिल्कुल नहीं है।

सारा इस बारे में बताती हैं कि, जब तक अभिनेत्री नहीं बनी थीं और मुझे कहा जाने लगा अब कि ऐसे कपड़े पहनो तो मैं पहन रही हूं। वरना, मैं हजार रुपये से अधिक की शॉपिंग कभी नहीं करती हूं। मेरी सारी शॉपिंग दिल्ली के शंकर मार्केट से होती है। हाल ही में हैदराबाद गयी थीं तो मॉम के साथ मीना बाजार चली गयी थी। मुझे तो खूब अच्छा लगता है ये सब करने में मुझे ये नहीं समझ आता कि लोग कैसे इतने पैसे खर्च करते होंगे ज्यादा कपड़ों में।

सारा कहती हैं कि सोशल मीडिया पर लोग कहते हैं कि मैं कपड़े रिपीट करती हूं तो हां करती हूं मुझे कोई सेलेब स्टेटस नहीं चाहिए। मुझे लोग फकीर की तरह कहें और माने तो अच्छा है। सारा कहती हैं कि मुझमें मां से यह गुण आये हैं। मां ने ही हमेशा सलाह दी है कि जरूरतमंदों की मदद करो। बेकार का दिखावा मत करो. सिर्फ दिखावे के लिए पैसे उड़ाने से अच्छा है कि किसी गरीब का पेट भर दो। यह सब कहीं से भी दिमाग पर लाने की जरूरत नहीं होती है कि कपड़ों से इंसान की पहचान होती है।

मनोरंजन

टीवी एक्टर आशीष रॉय का निधन, भगवान से लगा चुके थे खुद की मौत की गुहार

Published

on

मुंबई। टीवी के फेमस एक्टर आशीष रॉय का निधन हो गया है। वह 55 वर्ष क थे। आशीष रॉय पिछले काफी समय से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे। उन्होंने मुंबई स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली। आशीष रॉय के निधन को लेकर जयति भाटिया ने ससुराल सिमर का के सेट से जुड़ी एक तस्वीर साझा की। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “मैं आपको मेरे लिए आपके अपार प्यार के लिए और मुझे मां कहने के लिए आपको हमेशा याद रखूंगी। आपके दोस्तों के लिए…मेरे लिए हमेशा एक बॉन्ड की तरह रहेंगे।

आशीष रॉय अपनी सेहत और लड़खड़ाती जीवन की गाड़ी से इस कदर परेशान हो गए थे कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान फेसबुक पोस्ट के जरिए भगवान से मौत की गुहार लगाई थी। फेसबुक पर उन्होंने लिखा था, ‘सुबह की कॉफी बिना शक्कर की…ये मुस्कुराहट मजबूरी में है जी। भगवान उठा ले मुझे।’

मुंबई स्थित पाटलीपुत्र बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड ने कहा कि आशीष साहब का निधन सुबह 3:45 बजे हो गया था। उनका नौकर नीचे भागते हुए आया और कहा कि आशीष साहब को तीन हिचकियां आईं और उन्होंने दम तोड़ दिया। उनका स्वास्थ्य तो खराब चल ही रहा था, लेकिन नौकर ने बताया था कि एक दिन पहले तक वह ठीक महसूस कर रहे थे। मंगलवार को उन्हें डायलिसिस के लिए हॉस्पिटल जाना था।

कोलकाता से आशीष रॉय की बहन मुंबई पहुंचने वाली हैं। मंगलवार शाम में अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि कुछ समय पहले आशीष रॉय ने सोशल मीडिया पर लोगों से आर्थिक मदद मांगी थी। डायलिसिस का खर्च उठाने के लिए उनके अकाउंट में पैसे नहीं बचे थे, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया का रुख करना पड़ा था।

Continue Reading

Trending