Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शादी के बाद खेत में प्यार करते नजर आए निक और प्रियंका, तस्वीरें हुई वायरल!

Published

on

Loading

मुंबई। रणवीर-दीपिका के बाद निक और प्रियंका भी 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने कैथोलिक रीति-रिवाज से शादी की। दोनों की शादी जयपुर के उम्मेद पैलेस में हुई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 2 दिसंबर को हिंदू परंपरा से शादी करेंगे। शादी के बाद निक और प्रियंका के कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

इन तस्वीरों में इस नए जोड़े को खेतों में प्यार करते देखा जा सकता है। आपको बता दें कि निक और प्रियंका ने यह फोटोशूट एक मैगजीन के लिए करवाया है।

फोटो में दोनों बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रहे हैं। हालांकि दोनों की शादी की तस्वीरें अब तक सामने नहीं आईं हैं लेकिन मेंहदी और हल्दी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया में तेजी से तैर रही हैं।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending