Connect with us

मनोरंजन

OMG: मलाइका खान ने बदला अपना सरनेम, अब ये है पूरा नाम

Published

on

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के भाई अरबाज खान और एक्ट्रेस मलाइका खान को तलाक लिए काफी समय हो गया है। तलाक होने के बाद भी मलाइका ने अपना सरनेम खान ही रखा था। लेकिन हाल में मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम मलाइका खान से मलाइका अरोड़ा कर लिया हैं।

गौरतलब हैं कि मलाइका और अर्जुन कपूर के रिलेशन की खबरें काफी वक्त से आ रही हैं। दोनों को एक साथ कई बार टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अभी इस पर कोई कमेंट नहीं किया है।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन और मलाइका ने मुंबई में मिलकर फ्लैट खरीदा है। हालांकि इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि वहां कौन रहेगा।

आपको बता दें कि अरबाज खान भी अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ उनके रिलेशन और शादी की काफी खबरें आ चुकी हैं। दोनों अरबाज के घर के फंक्शन्स और पार्टीज में भी साथ नजर आते हैं।

प्रादेशिक

एंटरटेनमेंट का लगेगा तड़का, आ रहा अनूठा रियलटी शो ‘उत्तर प्रदेश का बिग बॉस कौन’

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश किसी भी मायने मे किसी राज्य से कम नहीं है, फिर चाहे वह एंटरटेनमेंट और कला मे कुछ नया करने की बात ही क्यूं न हो। विपिन प्रियंका प्रोडक्शन और एक्मे एंटरटेनमेंट एक ऐसा रियलिटी शो “उत्तर प्रदेश का बिग बॉस कौन” ले कर आ रहा है जिसमे उत्तर प्रदेश के चुनिंदा शख्शियत प्रतिभाग करेंगे और यह सन्देश देने की कोशिश करेंगे की टैलेंट किसी भी चीज का मोहताज नहीं होता। ज़रुरत होती है मेहनत और दृंढ इच्छा शक्ति की।

इसी सिलसिले मे प्रेस वार्ता का आयोजन विंग्स ऑफ़ फायर क्लब मे हुआ। विपिन प्रियंका प्रोडक्शन के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ विपिन अग्निहोत्री ने इस मौके पर बताया कि अपनी तरह के इस अनूठे शो मे प्रतिभागियों को तीन दिन के लिए एक जगह पर लॉक कर दिया जायेगा और कई प्रकार के टास्क दिए जायेंगे।

एक्मे एंटरटेनमेंट के राज मेहता के मुताबिक इस शो की सबसे बड़ी ख़ास बात यह है की इसमें न केवल अनुभवी लोग जिन्हे सब लोग जानते है वह अपनी छठा बिखेरेंगे, साथ ही साथ नयी प्रतिभाओ को भी अपनी प्रतिभा दिखाने का एक मंच मिलेगा।

उत्तर प्रदेश का बिग बॉस कौन मे जो प्रतिभागी प्रतिभाग कर रहे उनके नाम है राजनीतिज्ञ और समाज सेवी मेजर आशीष चतुर्वेदी, समाजसेवी और रंगकर्मी सीमा मोदी, फैशन मॉडल श्रद्धा दुबे, एक्ट्रेस ट्विंकल कपूर, भोजपुरी एक्ट्रेस कीर्ति शुक्ला, डॉ सुकांक्षा आर्या, सेलिब्रिटी डिज़ाइनर ओमदीप मोतियानी, मैक्स इमर्जिंग स्टार विंनर अहमद ग़ज़ाली, एक्टर और समाजसेवी अंशुमान दुर्रानी, नवोदित मॉडल पूजा मिश्रा, कुमान्शी मिश्रा और रीमा पासवान।

Continue Reading

Trending