Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

चीन ने लता मंगेशकर की भी डुप्लीकेट कर ली तैयार, आवाज सुनकर चौंक जाएंगे आप!

Published

on

Loading

मुंबई। लता मंगेशकर की आवाज की दीवानगी सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में सिर चढ़कर बोलती है। 89 साल की लता भले ही आज फिल्मों के लिए गाना बंद कर दिया हो लेकिन उनकी गाए गाने अब तक लोगों के जुबान पर चढ़े हुए हैं।

आप सोच रहे होंगे कि आज हम लता मंगेशकर की बात क्यों कर रहे हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह विडियो चीन का है।

विडियो में लता मंगेशकर की तरह ही एक महिला को गाते देखा जा सकता है। पहली नजर महिला की गायकी को देखकर आप भी धोखा खा जाएंगे लेकिन महिला ने यह गाना हूबहू लता की ही तरह गाया है।

विडियो देखने में किसी रियलिटी शो का लग रहा है जिसमें जज भी महिला की गायकी को देखकर हैरान हैं। सोशल मीडिया पर यह गाना अब तक लाखों बार देखा जा चुका है। इस विडियो को देखकर यही कहा जा सकता है कि चीन के हर चीज की तरह लता मंगेशकर की भी डुप्लिकेट ढूंढ ली है।

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending