Connect with us

प्रादेशिक

तेजप्रताप यादव ने वापस ली तलाक की अर्जी, दिया हैरान करने देने वाला बयान

Published

on

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप यादव ने शादी के 6 महीने बाद ही तलाक की अर्जी दिए जाने को लेकर सुर्खियों में थे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वह करीब 3 सप्‍ताह ब्रज में बिताने के बाद वह तलाक की सुनवाई के लिए पटना लौटे। इस मामले की पहली सुनवाई गुरुवार को यहां की परिवार अदालत में होनी थी। तेज प्रताप ने तलाक की अर्जी वापस ले ली।

उन्‍होंने कहा था कि वे दोनों की शादी बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। तेजप्रताप ने शादी के 6 महीने बाद ही तलाक के लिए अर्जी दे दी थी, जिसके बाद लालू यादव के परिवार में हलचल मच गई थी।

ट्वीट के जरिए तेज प्रताप ने दर्द बयां किया था। उन्होंने ट्वीट में लिखा था, “… टूटे से फिर ना जुटे, जुटे गांठ परि जाय।” इससे साफ है कि वह शादी के रिश्ते को निभाना नहीं चाहते थे।

प्रादेशिक

वाराणसी: 50 हजार का इनामी बदमाश पुलिस एनकाउंटर में ढेर

Published

on

वाराणसी। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पुलिस ने 50 लाख के इनामी बदमाश मोनू सिंह को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। मोनू सिंह सनी गिरोह का शार्प शूटर था। एनकाउंटर में पांडेयपुर चौकी प्रभारी राजकुमार पांडेय और क्राइम ब्रांच के सिपाही विनय सिंह गोली लगने से घायल हो गए हैं। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सनी सिंह गिरोह का शार्प शूटर मोनू चौहान 50 हजार का इनामी बदमाश है। शहर लूट,हत्या जैसे कई संगीन मामलों में वाराणसी के कई थानों में मोनू चौहान के नाम मुकदमा दर्ज है। हाल में ही मोनू ने लूट की नियत से घड़ी व्यवसायी की गोली मारकर हत्या की थी। इसके बाद 15 नवम्बर को ब्याज के पैसे की वसूली में ई रिक्शा चालक के घर मे घुसकर उसकी पत्नी को भी गोली मारी थी।

सारनाथ थाना क्षेत्र में एनकाउंटर के बाद मोनू चौहान को शिव प्रसाद गुप्त मंडलीय अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending