Connect with us

ऑफ़बीट

फोन पर शादीशुदा महिला को शख्स से हुआ प्यार, मुलाकात के बाद होटल में बन गए संबंध लेकिन फिर…

Published

on

कोलकाता। कोलकाता के बागुईहाटी थाना क्षेत्र एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां एक रांग नंबर की वजह से एक महिला की जिंदगी में भूचाल आ गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोलकाता की एक महिला के पास एक दिन रांग नंबर से फोन आया और बातों का सिलसिला जारी हो गया।

फिर दोनों की बात प्यार तक पहुंच गई और इस दौरान दोनों के बीच संबंध बन गए। बाद में महिला ने जब और इस संबंध को जारी रखने से इंकार कर दिया तो शख्स ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। संबंध बनाने के दौरान खींची गई फोटोज को वायरल करने की लगातार धमकी दे रहा था जिससे परेशान होकर महिला ने साइबर सेल में शिकायत कर दी। महिला की शिकायत के बाद शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपित का नाम अमित कुमार है। महिला को फोन पर ही झारखंड के युवक से प्यार हो गया था। करीब एक साल पहले रॉन्ग नंबर के जरिए दोनों की बातचीत हुई थी। इसके बाद महिला उसे अपना दिल दे बैठी थी। बीच में वह एक बार कोलकाता आया और उससे मिला था। उस दौरान होटल में जाकर दोनों ने शारीरिक संबंध भी बनाया था और उस युवक ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था।

बाद में महिला ने जब उससे किसी भी तरह का संबंध रखने से इंकार किया तो उसने उसकी तस्वीरों की मदद से फेसबुक पर फर्जी अकाउंट बना लिया था और उस पर उसकी तस्वीरें लगातार डाल रहा था। यहां तक कि महिला के पति के पास भी उसने कुछ तस्वीरें भेज दी थी जिसके चलते उसका दाम्पत्य जीवन खतरे में पड़ गया था।

परेशान होकर महिला ने 11 जुलाई को विधाननगर साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई थी। उसके बाद पुलिस की टीम लगातार जांच में जुटी थी। मोबाइल नंबर और कंप्यूटर का आईपी एड्रेस ट्रेस करने के बाद रविवार को पुलिस की टीम झारखंड रवाना हुई और उसे सोमवार को गिरफ्तार कर ट्रांजिट रिमांड पर कोलकाता लाया गया। यहां विधाननगर कोर्ट में पेश कर उसे एक सप्ताह के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

 

 

ऑफ़बीट

यहां 1 रुपए में मिल रहा है पेट्रोल-डीजल, गैलन उठाइए और निकल पड़िए….

Published

on

नई दिल्ली। देश में पेट्रोल और डीजल की आसमान छूती कीमतों के लेकर अक्सर सियासी दलों द्वारा यह मुद्दा जोरशोर से उठाया जाता है। महंगाई के इस दौर में हर कोई कम दाम पर पेट्रोल डीजल चाहता है।

आज हम आपको कुछ ऐसी जगहों के बारे में कई लोगों ने अपने निजी वाहनों से सफर करना भी बंद कर दिया है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां आपको एक लीटर पेट्रोल एक रुपये से भी कम में मिल जाएगा। आईए जानते हैं कौन से हैं वो देश…

वेनेजुएला

वेनेजुएला दक्षिणी अमेरीका महाद्वीप में स्थित एक देश है, जिसकी राजधानी काराकास है। वेनेजुएला में दुनिया का सबसे सस्ता पेट्रोल मिलता है। वेनेजुएला में एक लीटर पेट्रोल का दाम मात्र 59 पैसे है। जी हां, ये बात एक दम सच है कि वेनेजुएला में एक रुपये से भी कम में पेट्रोल मिलता है। बता दें कि ये आंकड़े ग्लोबल पेट्रोल प्राइस डॉट कॉम से लिए गए हैं।

सूडान

वेनेजुएला के बाद दुनिया का सबसे सस्ता पेट्रोल सूडान में मिलता है। सूडान उत्तर-पूर्व अफ्रीका में स्थित स्थल-रुद्ध देश है, जिसकी राजधानी जुबा है। सूडान के लोग एक लीटर पेट्रोल के लिए महज 9.19 रुपए चुकाते हैं।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending