Connect with us

मनोरंजन

कैंसर से जूझ रहे इरफान खान गुपचुप तरीके से भारत आए, शिव मंदिर में पूजा की और लौट गए!

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड में लीक से हटकर फिल्मे करने के लिए मशहूर इरफान खान इन दिनों लंदन में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं। इरफान के फैंस लगातार उनकी सलामती की दुआएं कर रहे हैं।

इस बीच इरफान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इरफान इलाज के दौरान दो दिन के लिए गुपचुप तरीके से भारत आए थे।

इरफान के भारत आने की किसी को कानों-कान खबर तक नहीं हुई और वह दोबारा लंदन लौट गए। इरफान के पब्लिसिस्ट ने खुलासा किया कि वो नहीं चाहते थे कि किसी को इसकी जानकारी मिले।

वेबसाइट स्पॉटब्वॉय ने खुलासा किया कि निजी कारणों से इरफान दो दिनों के लिए भारत आए थे। वो नासिक में त्र्यंबकेश्वर स्थित शिव मंदिर पहुंचे। यहां मंदिर में इरफान ने पंडितों की मदद से पूजा और हवन किया।

आपको बता दें कि इलाज करा रहे इरफान को अभी तक डॉक्टर्स की तरफ से हरी झंडी नहीं मिली है। सूत्रों के मुताबिक वह मार्च से दोबारा फिल्मों की शूटिंग शुरू कर देंगे।

इरफान की कई फिल्मे उनकी बीमारी की वजह से टल चुकी हैं। इन फिल्मों में हिंदी मीडियम 2 शूजित सरकार की उधम सिंह और विशाल भारद्वाज की सपना दीदी प्रमुख हैं।

मनोरंजन

मिशन मंगल के डायरेक्टर अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

Published

on

मुंबई। ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मिशन मंगल’ के डायरेक्टर जगन शक्ति को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक डायरेक्टर के ब्रेन में ब्लड के क्लॉट हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जगन शक्ति अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे थे, तभी अचानक वो चक्कर खाकर गिर पड़े। इसके बाद उन्हें तुरंत ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जगन की तबीयत बिगड़ने की खबर सुनकर उनकी फैमिली भी उनके पास मुंबई आ गई है।

बता दें कि जगन शक्ति ने अक्षय कुमार स्टारर मिशन मंगल फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू किया था। पहली ही फिल्म से जगन को काफी सराहना मिली और उनकी ये फिल्म सुपरहिट हुई। वहीं, इससे पहले उन्होंने आर बाल्की के साथ कई फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending