Connect with us

मनोरंजन

फरहान ने अपने भाई पर लगे उत्पीड़न के आरोप पर कहा-माफी मांगने से काम नहीं चलेगा सजा मिलनी चाहिए!

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड में Me Too कैंपेन के तहत कई लोगों के चेहरे सामने आए। इस कैंपेन से कई लोगों के करियर पर गहरा असर देखने को मिला। इस कैंपेन के बाद नाना पाटेकर और साजिद खान को फिल्म हाउसफुल से हाथ तक धोना पड़ा। साजिद पर कई एक्ट्रेस ने सनसनीखेज आरोप लगाए थे जिसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई थी। हाल ही में साजिद पर लगे आरोपों पर फरहान खान का बयान आया है।

फरहान ने अपने बयान में कहा, ‘हर बार जब ऐसा कुछ सार्वजनिक जीवन में होता है, तो मैं अपनी राय रखता हूं। जब मेरे परिवार के किसी सदस्य के खिलाफ आरोप लगे, तो मुझे लगा कि अब चुप्पी साधे रहना बहुत ही बड़ा ढोंग होगा।’ फरहान ने कहा कि माफी मांगने से काम नहीं चलेगा ऐसी चीजें अदालत के दायरे में जानी चाहिए।

‘साजिद को ऐसी चीजों का सामना करना होगा। जब पहली बार अपने चचेरे भाई के खिलाफ आरोपों के बारे में सुना, तो मुझमें विपरीत तरह की भावनाएं हावी हो गई थीं। यह आश्चर्यचकित, निराशाजनक और अजीब बात थी। जब यह आपके परिवार के सदस्य के साथ होता है तो आप भी अपराध के एक निश्चित स्तर को महसूस करते हैं।’

उन्होंने कहा, ‘सच यह है कि मैं नहीं जानता था। अगर मुझे पहले पता होता तो ये कहानी बाहर आने से पहले मैं इसके बारे में बात करता। यह निश्चित ही अपराध था, यह कैसे चल रहा था और मुझे नहीं पता।’ फरहान ने महिलाओं को ऐसा माहौल देने की बात कही जहां उन्हें अपनी बात रखने की आजादी हो।

मनोरंजन

शादी के महज 13 दिन बाद ही पति ने पूनम पांडे को पीटा, गिरफ्तारी के बाद मिली जमानत

Published

on

पणजी। बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने मंगलवार को गोवा के कानाकोना पुलिस थाने में अपने पति सैम अहमद के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि बुधवार को उन्हें जमानत मिल गई।

पूनम ने पति पर एक निजी विवाद में मार-पीट करने और धमकाने का आरोप लगाते हुए दक्षिणी गोवा के कानाकोना थाने में एफआईआर दर्ज कराया था।

फिल्म नशा, जर्नी ऑफ कर्मा, मालिनी एंड को की अभिनेत्री सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। फिल्म निर्माता सैम से उनकी शादी पिछले महीने ही हुई है। दोनों छुट्टियां मनाने गोवा पहुंचे हैं।

पुलिस ने सैम को होटल के कमरे से गिरफ्तार किया। मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने घटना के सीसीटीवी फुटेज की मांग की है।

Continue Reading

Trending