Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

फरहान ने अपने भाई पर लगे उत्पीड़न के आरोप पर कहा-माफी मांगने से काम नहीं चलेगा सजा मिलनी चाहिए!

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड में Me Too कैंपेन के तहत कई लोगों के चेहरे सामने आए। इस कैंपेन से कई लोगों के करियर पर गहरा असर देखने को मिला। इस कैंपेन के बाद नाना पाटेकर और साजिद खान को फिल्म हाउसफुल से हाथ तक धोना पड़ा। साजिद पर कई एक्ट्रेस ने सनसनीखेज आरोप लगाए थे जिसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई थी। हाल ही में साजिद पर लगे आरोपों पर फरहान खान का बयान आया है।

फरहान ने अपने बयान में कहा, ‘हर बार जब ऐसा कुछ सार्वजनिक जीवन में होता है, तो मैं अपनी राय रखता हूं। जब मेरे परिवार के किसी सदस्य के खिलाफ आरोप लगे, तो मुझे लगा कि अब चुप्पी साधे रहना बहुत ही बड़ा ढोंग होगा।’ फरहान ने कहा कि माफी मांगने से काम नहीं चलेगा ऐसी चीजें अदालत के दायरे में जानी चाहिए।

‘साजिद को ऐसी चीजों का सामना करना होगा। जब पहली बार अपने चचेरे भाई के खिलाफ आरोपों के बारे में सुना, तो मुझमें विपरीत तरह की भावनाएं हावी हो गई थीं। यह आश्चर्यचकित, निराशाजनक और अजीब बात थी। जब यह आपके परिवार के सदस्य के साथ होता है तो आप भी अपराध के एक निश्चित स्तर को महसूस करते हैं।’

उन्होंने कहा, ‘सच यह है कि मैं नहीं जानता था। अगर मुझे पहले पता होता तो ये कहानी बाहर आने से पहले मैं इसके बारे में बात करता। यह निश्चित ही अपराध था, यह कैसे चल रहा था और मुझे नहीं पता।’ फरहान ने महिलाओं को ऐसा माहौल देने की बात कही जहां उन्हें अपनी बात रखने की आजादी हो।

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending