Connect with us

मनोरंजन

video : इश्कबाज के सेट पर इन दो एक्ट्रेसेस के बीच हुई लड़ाई और फिर मार…

Published

on

हाल ही में इश्कबाज शो की एक्ट्रेस श्रेनू परीख यानी गौरी और मानसी श्रीवास्तव यानी भव्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों डांस करते करते लड़ाई करने लगती हैं। बात यहां तक बढ़ जाती हैं कि दोनों मारपीट करने लगती हैं।

दरअसल, इन दिनों इश्कबाज के सेट पर शादी की शूटिंग चल रही है। इस दौरान एक्ट्रेसेस दुल्हन के जोड़े में नजर आ रहीं हैं। शूटिंग के बाद दोनों ने जमकर मजेदार डांस किया हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

इस वीडियो में गौरी और भव्या ने बॉलीवुड सांग ‘हम पर किसने ये हरा रंग डाला’ गाने पर डांस किया है। इस वीडियो में दोनों एक्ट्रेस ने कॉमेडी डांस किया है और दोनों का डांस देखकर फैंस खूब आनंद ले रहे हैं। वीडियों में दोनों एक्ट्रेस ने लाल रंग का दुल्हन का जोड़ा पहना हुआ है और दोनों वीडियो में एक दूसरे का गला दबाते हुए तो एक दूसरे को मारते हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

Now that we have all Grownup and ladylike , we thought we will make a sexy video like other girls with some sexy moves and so this one day we were wearing bathrobes in one of the scene and we decided to record a sexy video , but reality can't be hidden. The kid in us always comes out and starts showing its face in every effing situation specially when we trying to be sexy 😂 So on this auspicious occasion of #childrensday , @shrenuparikhofficial and I take this immense opportunity of wishing u all #happychildrensday through this video and remind u to keep the child in you always always Alive . 😬😎😎😍 Ps: If not doing this piya piya dance in life then atleast paani 'piyaaa' Kero and keep self hydrated peeps 😎😘 ( pun intended in the video too in the end ) #stayhydrated . #tiktok

A post shared by Mansi Srivastava (@dearmansi) on

इस वीडियो को मानसी ने शेयर किया है। इस वीडियो में सुरभि ज्योति नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन वह भी शो के सेट पर दुल्हन बनी नजर आईं थीं।

मनोरंजन

जानिए करण जौहर ने क्यों कहा, ‘मैं माफी नहीं मांगूंगा’

Published

on

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री के लोगों या अमीरों को प्राथमिकता देने के लिए फिल्मकार करण जौहर को अकसर आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है, लेकिन करण का कहना है कि वह अपनी बनाई हुई फिल्मों के लिए माफी नहीं मांगेंगे, हालांकि बदलते वक्त के साथ वह सिनेमा बनाने की अपनी पद्धति को बदलने के लिए तैयार हैं।

मुंबई में लेखिका शुनाली खुल्लर श्रॉफ की किताब ‘लव इन द टाइम ऑफ एफफ्लूएन्जा’ की लॉन्चिंग पर मीडिया से बात करने के दौरान करण ने कहा, “मैंने उस किस्म की फिल्में इसलिए बनाई है क्योंकि मैं एक निश्चित माहौल में बड़ा हुआ हूं और वहां एक ऐसी तमन्ना भी थी जो मेरे सोचने के तरीके के साथ जुड़ी हुई थी। मैं हमेशा सोचता था कि सिनेमा असल जीवन से कहीं ज्यादा है और इसलिए मैंने ऐसे किरदार बनाए जिनकी लोग तमन्ना करते हैं।”

करण ने आगे कहा, “लेकिन कहीं न कहीं आगे चलकर सिनेमा का रचनाक्रम बदल गया और मुझे उसे स्वीकारना होगा और निश्चित करना होगा कि मेरे किरदार और भी ज्यादा जमीन से जुड़े हुए और वास्तविक हो ताकि वह अब और ज्यादा चमक-धमक वाले नहीं लगे।”

करण ने यह भी कहा, “मुझ पर एफफ्लूएंजा का आरोप है, लेकिन यह कहते हुए मैं उन फिल्मों के लिए माफी नहीं मांगूंगा जिन्हें मैंने बनाया है हालांकि मुझे लगता है कि भविष्य में मुझे इसमें बदलाव लाना होगा।”

एफफ्लूएंजा का तात्पर्य अमीरों की समस्या से है। अधिकतर ऐसा माना जाता है कि अमीरों के पास वास्तव में कोई परेशानियां नहीं होती है। जिंदगी को जीने में उन्हें अकेलापन, जीवन से उब जाना या असंतुष्ट हो जाने जैसी समस्याओं का ही सामना करना पड़ता है और इसमें खुद को खुश रखने के लिए वे पैसों के पीछे भागते हैं।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending