Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अजय देवगन ने कहा-बूढ़ी हो चुकी हैं काजोल, बताया बुढ़ापा छिपाने के लिए 3 घंटे क्या करती हैं!

Published

on

Loading

मुंबई। हर बार की तरह इस बार भी करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण 6 लगातार अपने मेहमानों और उनके द्वारा किए गए खुलासे पर सुर्खियां बटोर रहा है।

इस बार उनके शो में काजोल और अजय देवगन बतौर गेस्ट दिखने वाले हैं। ऐ दिल है मुश्किल और शिवाय के बीच टक्कर की वजह से हुई दुश्मनी के बाद यह पहला मौका है जब काजोल अजय और करण साथ दिखेंगे।

हाल ही में इस एपिसोड से जुड़े दो विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए जो देखते ही देखते वायरल होने लगे। इस विडियो में दोनों एक दूसरे के राज खोलते नजर आ रहे हैं वहीं दोनों के बीचे हल्की फुल्की नोंकझोंक को भी देखने को मिलेगी।

वीडियो में अजय पत्नी काजोल का राज खोलते हुए बताते हैं कि उसे फोटोज क्ल‍िक करना पसंद है। इसमें कोई प्रॉब्लम भी नहीं है। लेकिन एक फोटो लेने के बाद उसे ठीक करने के लिए 3 घंटे का टाइम बर्बाद किया जाता है, क्योंकि उस तस्वीर को पोस्ट करना है।

ये सुनकर करण जौहर भी हैरान रह जाते हैं। इसके बाद अजय ने बताया, “पहले काजोल ये सब कभी नहीं करती थी, लेकिन अब बुढ़ापे में उसे ये… इतना सुनते ही काजोल भड़क जाती हैं कि सॉरी बुढ़ापा मुझे नहीं आया है, ओके”

शो में करण जौहर ने कई मजेदार सवाल पूछे, इसमें से एक था कि बॉलीवुड में स्टार्स अक्सर क्या झूठ बोलते हैं? इस पर अजय बिना सोचे बोल पड़ते हैं कि सबसे बड़ा झूठ जो आमतौर पर बोला जाता है कि मैं अपनी वाइफ से बहुत प्यार करता हूं।

अजय का ये जवाब सुनकर काजोल चौंक जाती हैं। फिर अजय सफाई देते हुए कहते हैं कि अरे… मैं तो दूसरों की बात कर रहा था। इन विडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एपिसोड कितना धमाकेदार होने वाला है। देखना दिलचस्प होगा कि पूरा एपिसोड टेलिकास्ट होने के बाद फैंस इस पर कैसा रिएक्शन देते हैं।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending