Connect with us

बिग बॉस

दीपक पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, बोले-‘मुंह खोला तो…

Published

on

टीवी जगत का सबसे विवादित शो बिग-बॉस में सबसे ज्यादा मजेदार वीकेंड के वार में सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते हुए नजर आते हैं। बिग बॉस के इस सीजन में दीपक ठाकुर एक ऐसे कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ रहे हैं, जिनका झगड़ा सभी सदस्यों से हो चुका है।

आपको बता दें, हाल ही में एक टास्क के दौरान दीपक और मेघा के बीच बहस इतनी ज्यादा हो गई कि यह बात हाथापाई में बदल गई । इस मामले को लेकर सलमान खान बिहारी बाबू को जमकर फटकार लगाएंगे।

दरअसल, बिग बॉस का एक प्रोमो रिलीज हुआ है इसमें सलमान खान काफी गुस्से में दिख रहे हैं। प्रोमों में सलमान खान दीपक ठाकुर और मेघा धाडे की बढ़ती हुई बदतमीजी को देखकर बेहद भड़के हुए हैं। प्रोमो में मेघा को भी दीपक के ऊपर थूकने और सैंडल मारने के कारण सलमान उन्हे खूब खरी-खोटी सुनाते हैं।

इतना ही नहीं, प्रोमो में सलमान दीपक से पूछते हैं कि ‘चाल-चलन’ का क्या मतलब होता है। इसके बाद जैसे ही दीपक कुछ बोलते हैं तो सलमान कहते हैं- ‘जहां आपने मुंह खोला, वहां ही चमाट पड़ेगा।

उत्तराखंड

रक्षाबंधन : देश का वो राज्य जहां पत्थर सिर्फ पूजे नहीं मारे भी जाते हैं

Published

on

By

रक्षाबंधन के पावन पर्व पर उत्तराखंड में देवीधुरा क्षेत्र में हर्षोल्लास के साथ बग्वाल त्यौहार मनाया गया। बग्वाल उत्सव देवभूमि में पौराणिक काल से खेले जाने वाले ‘पाषाण युद्ध‘ को दिखाती एक परंपरा है। इस उत्सव में देश विदेश से भारी संख्या में लोग देवीधुरा पहुंचकर जयकारे लगाते हुए मेले का आनंद लेते हैं।

हर साल रक्षाबंधन के मौके पर उत्तराखंड के चंपावत ज़िले में बग्वाल खेला जाता है। इस खेल में शामिल होने वाले लोग गुट बनाकर बंट जाते हैं और एक-दूसरे पर जमकर पत्थरबाजी करते हैं। पत्थरबाजी करने के बाद सभी गुट के लोग आपस में गले मिलते हैं और खुशियों का इज़हार करते हैं।

वर्ष 2018 में बग्वाली खेल के दौरान करीब 60 लोगों के चोटिल होने की खबर भी आई थी।

 

Continue Reading

Trending