Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

राखी सावंत ने 50 रुपए के लिए अंबानी के घर में किया था ऐसा काम, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

Published

on

Loading

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत जो पेशे से डांसर और एक्ट्रेस भले हो, लेकिन वो हमेशा अपने बेबाक बोलों के लिए पहचानी जाती हैं। राखी की कंट्रोवर्सीज के बारे में तो आपने खूब सुना होगा लेकिन शायद ही आप उनके बचपन से वाकिफ हो। राखी का बचपन बहुत की परेशानियों और डर में बीता है।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

राखी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जिस परिवार से वो हैं, वहां महिलाओं को किसी भी तरह की छूट नहीं दी जाती थी। राखी ने बताया कि उनके परिवार में किसी भी महिला को किसी भी पुरुष से आंख मिलाने की इजाजत नहीं है।

यहां तक की महिलाएं घर की छत या बालकनी में खड़ी भी नहीं हो सकती हैं। ऐसे में राखी का अब ये बोल्ड अवतार देखने के बाद साफ है कि उन्होंने यहां तक पहुंचे के लिए कितना कुछ सहा होगा और कितनी मेहतन की होगी।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

राखी का कहना है कि अगर कोई उन्हें हीरे भी देगा तो वो अपने बचपन को दोबारा नहीं जीना चाहेंगीं। हालांकि उन्हें बच्चों की तरह हरकते करना, चॉकलेट और पोपकॉर्न खाना बहुत पसंद है। लेकिन अपने बचपन को किसी भी हालत में याद नहीं करना चाहतीं।

जानकर हैरानी होगी कि आज फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना चुकी और खूब स्टारडम बटोर चुकी राखी ने 30 साल पहले देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन के बेटे की शादी में वेट्रेस का काम किया था।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

जी हां। दरअसल, राखी ने बताया कि इतना सब होने के बाद भी घर वाले पैसे कमाने के नाम पर लड़कियों से कुछ भी करा सकते थे। 10 साल की उम्र में परिवार वालों ने राखी से टीना अंबानी की शादी में खाना सर्व कराया था। केटरिंग के इस काम के लिए उन्हें हर रोज के 50 रुपये मिलते थे। और ऐसा काम कराने में क्या उनके परिवार की इज्जत पर ज़रा भी फर्क नहीं पड़ता था।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending