Connect with us

मुख्य समाचार

गोवा में मृत मिला टी-20 सट्टेबाज

Published

on

पणजी| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) शुरू होने से ठीक पहले टी-20 मैचों में सट्टेबाजी करने के आरोप में पूर्व में गिरफ्तार हो चुके एक सट्टेबाज को यहां संदेहास्पद स्थिति में मृत पाया गया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। मृतक की पहचान लखपतराज जैन के रूप में हुई है और वह गुजरात के अहमदाबाद का रहने वाला था।

पुलिस के अनुसार गुरुवार को जैन की लाश पणजी के एल्टिनो क्षेत्र में झाड़ियों के बीच पाई गई। इस क्षेत्र में मुख्यमंत्री निवास सहित कई महत्वपूर्ण लोगों के घर हैं।

पुलिस के अनुसार मृतक के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं हैं।

जैन को 2013 में चैम्पियंस लीग टी-20 टूर्नामेंट में राजस्थान रॉयल्स और पर्थ स्कॉचर्स के बीच चल रहे मैच के दौरान कुछ सट्टेबाजों के साथ गोवा के एक रिसॉर्ट से गिरफ्तार किया गया था।

उस छापेमारी में एक लैपटॉप, डायरी, टेलीफोन और 40,000 रुपये नकद पुलिस द्वारा प्राप्त किए गए थे।

पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम शुक्रवार को किया जाएगा। पुलिस ने हालांकि हत्या के संदेह से इंकार किया है।

 

नेशनल

दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर की कोरोना से मौत, मिल चुका है वीरता पुरस्कार

Published

on

नई दिल्ली। कोरोना काल अपनी जान की परवाह न कर ड्यूटी कर रहे कई पुलिस वाले इसका शिकार बने हैं। अब देश की राजधानी दिल्ली में स्पेशल सेल में तैनात एक इंस्पेक्टर की कोरोना से मौत हो गई है। इंस्पेक्टर संजीव कुमार यादव की हालत गंभीर थी और वो 14 दिन से वेंटिलेटर पर थे। बीती रात उन्होंने अंतिम सांस ली।

जानकारी के अनुसार, इंस्पेक्टर संजीव कुमार यादव 14 दिनों से वेंटिलेटर पर कोरोना से जंग लड़ रहे थे. इस दौरान उन्हें प्लाज्मा थेरेपी भी दी गई थी, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. डॉक्टरों के अनुसार उनका दो बार प्लाज्मा थेरेपी से इलाज किया गया था लेकिन कोरोना के अधिक लक्षण होने के कारण उन्हें बचाया नहीं जा सका।

आपको बताते चलें कि इंस्पेक्टर संजीव कुमार यादव दिल्ली पुलिस के सबसे जांबाज पुलिसकर्मियों की गिनती में आते हैं। बीते 26 जनवरी 2020 को उन्हें वीरता के लिए पुलिस पदक से भी सम्मानित किया गया था।

Continue Reading

Trending