Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

रिसेप्शन में दीपिका पादुकोण से भी ज्यादा खूबसूरत लग रही थी ये लड़की, लोगों की निगाहें हटी ही नहीं

Published

on

Loading

बॉलीवुड के न्यूलीमैरिड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने बुधवार को बेंगलुरु में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी हुई। इस दौरान दोनों रॉयल लुक में नजर आया। इस पार्टी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए। दीपवीर के पहले वेडिंग रिसेप्शन की फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

इस पार्टी में दीपिका में गोल्डन सिल्क के साथ स्टेटन के काम वाली साड़ी पहनी। इस लुक को कंपलीट करने के लिए दीपिका ने ग्रीन स्टोन का हार और शाही मोतियों का हार, माथे पर सिंदूर, हाथों में मेहंदी लगाए पारंपरिक लुक में नजर आईं। वहीं रणवीर ब्लैक वेलवेट पर गोल्डन थ्रेड की कारीगरी वाली शेरवानी में नजर आए।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

इस फंक्शन में दीपिका और रणवीर के रिश्तेदारों के अलावा स्पोर्ट्स जगत से भी कई सेलेब्रिटीज पहुंचे। इसमें अनिल कुंबले और पीवी सिंधु खासा चर्चा में रहे। इस रिसेप्शन में दीपिका की बहन अनीशा पादुकोण खूब लाइम लाइट में आईं। जी हां, वैसे तो लाइम लाइट से दूर ही रहती हैं लेकिन इस बार वो अपनी ड्रेस और लुक की वजह से चर्चा में आ गईं।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

अनीशा ने ब्लू कलर का खूबसूरत लहंगा पहना था। वो अपनी बहन को भी टक्कर दे रही थीं। सोशल मीडिया पर अनीशा की फोटोज़ वायरल हो रही हैं। अनीशा अपनी बहन दीपिका से 5 साल छोटी हैं।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

बता दें, दीपिका की बहन एक गोल्फर हैं। अनीशा भारत को इंटरनेशनल लेवल पर रिप्रेजेंट करती हैं। अनीशा ने 12 साल की उम्र से ही गोल्फ खेलना शुरू कर दिया था। अनीशा के पिता प्रकाश पादुकोण खुद भी एक बैडमिंटन लेजेंड हैं।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

गौरतलब है कि दीपिका-रणवीर की 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में हुई थी। बेंगलुरु के बाद कपल 28 नवंबर और 1 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन देगा। 1 दिसंबर को होने वाली पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स नजर आएंगे।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending