Connect with us

प्रादेशिक

अक्षय कुमार की मुसीबत बढ़ी, 2 घंटे तक पुलिस ने की पूछताछ, पूछे गए 42 सवाल!

Published

on

मुंबई। बुधवार का दिन फिल्म एक्टर अक्षय कुमार के लिए बहुत मुश्किल भरा रहा। उन्हें पंजाब पुलिस की स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) के सामने पेश होना पड़ा जहां उनसे 2 घंटे तक पूछताछ की गई।

इस दौरान एसआईटी ने अक्षय से 42 सवाल पूछे। सिखों के पवित्र धर्मग्रंथ गुरु ग्रंथ साहिब के कथित अपमान के मामले में अभिनेता अक्षय कुमार एसआईटी के सामने पेश होने के लिए पहुंचे थे।

बता दें कि 2015 में गुरु ग्रन्थ साहिब के 110 पन्नों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। इसके पीछे डेरा समर्थकों का हाथ बताया गया।

मामला सामने आने के बाद डेरा और सिख संगठनों के लोग आमने सामने आ गए थे। पंजाब में कई दिन तक अशांति रही और हिंसक घटनाएं देखने को मिलीं।

एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय पर आरोप है उस दौरान उन्होंने बादल और राम रहीम के बीच मुलाकात कराई थी। हालांकि अक्षय मुलाकात कराने की बात से पहले ही इनकार कर चुके हैं।

 

प्रादेशिक

यूपी में अब शनिवार और रविवार रहेगा पूर्ण लॉकडाउन

Published

on

प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए यूपी की योगी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। अब प्रदेश में शनिवार और रविवार को पूर्ण लॉकडाउन रहेगा।
योगी सरकार के इस फैसले के ​मुताबिक उत्तर प्रदेश में कार्यालय और बाजार सोमवार से लेकर शुक्रवार तक खुलेंगे।

शनिवार और रविवार को प्रदेश में पूर्ण लॉकडाउन लागू रहेगा। यानी हर हफ्ते के शुरुआती 5 दिन बाजार और कार्यालय खुले रहेंगे। सप्ताह के आखिरी दो दिन कार्यालय और बाजार खोलने की अनुमति नहीं होगी। यह आदेश सरकारी के साथ ही सभी निजी दफ्तरों और संस्थानों के लिए है।

बताया जा रहा है कि वीकेंड पर लॉकडाउन लगाने का यह फैसला सीएम योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में हुई टीम इलेवन की बैठक में लिया गया था. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए ट्रांसमिशन चेन तोड़ने के लिए यह निर्णय लिया गया.

Continue Reading

Trending