Connect with us

प्रादेशिक

अक्षय कुमार की मुसीबत बढ़ी, 2 घंटे तक पुलिस ने की पूछताछ, पूछे गए 42 सवाल!

Published

on

मुंबई। बुधवार का दिन फिल्म एक्टर अक्षय कुमार के लिए बहुत मुश्किल भरा रहा। उन्हें पंजाब पुलिस की स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) के सामने पेश होना पड़ा जहां उनसे 2 घंटे तक पूछताछ की गई।

इस दौरान एसआईटी ने अक्षय से 42 सवाल पूछे। सिखों के पवित्र धर्मग्रंथ गुरु ग्रंथ साहिब के कथित अपमान के मामले में अभिनेता अक्षय कुमार एसआईटी के सामने पेश होने के लिए पहुंचे थे।

बता दें कि 2015 में गुरु ग्रन्थ साहिब के 110 पन्नों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। इसके पीछे डेरा समर्थकों का हाथ बताया गया।

मामला सामने आने के बाद डेरा और सिख संगठनों के लोग आमने सामने आ गए थे। पंजाब में कई दिन तक अशांति रही और हिंसक घटनाएं देखने को मिलीं।

एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय पर आरोप है उस दौरान उन्होंने बादल और राम रहीम के बीच मुलाकात कराई थी। हालांकि अक्षय मुलाकात कराने की बात से पहले ही इनकार कर चुके हैं।

 

प्रादेशिक

व्यापमं घोटालाः सभी आरोपी दोषी करार, 25 नवंबर को अदालत सुनाएगी फैसला

Published

on

भोपाल। मध्य प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है। साल 2013 में व्यापमं पुलिस भर्ती घोटाले में स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने सभी 31 आरोपियों को दोषी करार दिया है।

दोषियों की सजा का एलान 25 नवंबर को होगा। सीबीआई की ओर से 31 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई थी। सभी आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

मध्यप्रदेश में सीबीआई के विशेष अदालत ने गुरुवार को पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा 2013 में हुए घोटाले की सुनवाई पूरी कर इस मामले में 31 आरोपियों को दोषी करार दिया गया है। सीबीआई के विशेष न्यायाधीश एसबी साहू की अदालत में यह सुनवाई हुई।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending