Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शादी की पहली रात ही करीना ने दूर कर दी थी सैफ की गलतफहमी, कह दी थी ये बड़ी बात!

Published

on

Loading

मुंबई। सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसमे उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है।

फिल्म रिलीज से कुछ दिन पहले सारा अपने पिता सैफ अली खान के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंचीं। यहां पहुंचकर दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सनसनीखेज खुलासे किए।

शो के दौरान सारा ने अपने पिता के साथ उनकी बॉन्डिंग के बारे में बताया वहीं सैफ ने भी अपने और करीना की शादी और सारा इब्राहिम से करीना के रिश्तों के बारे में खुलकर बात की।

शो के दौरान सैफ ने बताया कि शादी के पहले दिन से ही करीना का विजन क्लियर था। उन्होंने साफ कह दिया था कि मैं इब्राहिम और सारा की मां नहीं बन सकती।

उन्हें जब भी मेरी जरूरत होगी तो मैं हमेशा उनके साथ खड़ी हूं। मैं उनकी मां के रूप में नहीं बल्कि उनकी दोस्त बनकर रहना चाहती हूं।

गौरतलब है कि शादी के बाद करीना फिल्मों में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। तैमूर के जन्म के बाद करीना की फिल्म वीरे दि वेडिंग आई थी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending