Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘बैटमैन वर्सिज सुपरमैन’ का पहला ट्रेलर 15 मई को

Published

on

Loading

 अमेरिकी मीडिया कंपनी वार्नर ब्रॉस आगामी सुपरहीरो फिल्म ‘बैटमैन वर्सिज सुपरमैन : डाउन ऑफ जस्टिस’ का पहला ट्रेलर 15 मई को फिल्म ‘मैड मैक्स : फ्यूरी रोड’ के लांच के साथ करने की योजना बना रही है। फिल्म में अभिनेता हेनरी केविल और बेन एफ्लेक मुख्य भूमिका में हैं। वेबसाइट ‘वेराइटी डॉट कॉम’ के अनुसार, ‘बैटमैन वर्सिज सुपरमैन : डाउन ऑफ जस्टिस’ की पहली फुटेज पिछले साल जारी की गई थी।

इस फिल्म का निर्देशन जैक स्नाइडर कर रहे हैं, जबकि इसमें सुपरमैन की भूमिका हॉलीवुड अभिनेता हेनरी केविल निभाएंगे।

वहीं फिल्म में बैटमैन की भूमिका बेन एफ्लेक निभाने जा रहे हैं। उनके अलावा फिल्म में गैल गैडोट, एमी एड्मस, डायने लेन, लॉरेंस फिशबर्न, जेसी इसन्बर्ग और जेरेमी आयरन्स भी हैं।

‘बैटमैन वर्सिज सुपरमैन : डाउन ऑफ जस्टिस’ 25 मार्च, 2016 को रिलीज होनी है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending