Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

करीना कपूर को अम्मी जान नहीं बल्कि ये कह कर बुलाती हैं सारा अली खान!

Published

on

Loading

मुंबई। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म केदारनाथ की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में सारा की एक्टिंग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

हाल ही में सारा अपने पिता सैफ अली खान के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में पहुंचीं जहां उन्होंने एक बाद एक कई खुलासे किए। सारा ने इस शो में अपनी और करीना की बॉन्डिंग के बारे में भी खुलकर बात की।

उन्होंने कहा- ”करीना मुझसे कहती हैं कि मेरे पास एक बेहतरीन मां है। मुझे करीना को मां कह कर बुलाने की जरूरत नहीं. करीना हमेशा से चाहती हैं कि मैं उनकी अच्छी दोस्त बनकर रहूं।” सके बाद जब करण ने सारा से मजाक में करीना को छोटी मां कह कर बुलाने की बात कही तो इसके जवाब में सारा ने कहा कि- ”मुझे ऐसा लगता है करीना को नर्वस ब्रेकडाउन हो जाएगा अगर मैं उन्हें छोटी मां कह कर पुकारूंगी।”

सारा ने इसके बाद अपने पापा के बारे में कहा- ”मेरे पापा ने भी मुझसे ये कभी नहीं कहा कि मैं करीना को दूसरी मां कह कर बुलाऊं।’ इस दौरान तो सारा ने सैफ और मां अमृता के रिलेशनशिप के बारे में भी खुल के बातें कीं। सारा ने इस बारे में कहा कि- ”मेरे मां बाप दोनों ही मौजूदा समय में काफी खुश हैं। लाइफ में ये जरूरी होता है कि आप एक दूसरे की बातों का सम्मान करें।’

सारा ने आगे कहा, ‘मैं आज जब दोनों को देखती हूं तो मुझे लगता है कि दोनों अलग होकर जितना खुश हैं, शायद वे उतना खुश, साथ रहने पर नहीं होते। मुझे ऐसा लगता है कि आज मेरे पास दो-दो घर हैं जिनमें मैं सुकून से रह सकती हूं। बजाय इसके कि मैं एक घर में सहज महसूस करूं और दूसरे घर में असहज। मैं इस संदर्भ में जीता हुआ महसूस करती हूं।’ आपको बता दें सारा की डेब्यू फिल्म केदारनाथ 7 दिसंबर, 2018 को रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे।

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending