Connect with us

मनोरंजन

पहले से इतना बदल गया है ‘बाहुबली’ का लुक, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

Published

on

इन दिनों फिल्म ‘बाहुबली’ फेम एक्टर प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में प्रभास की कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज़ में प्रभास का लुक को देखकर आप दंग रह जाएंगे।

कुछ दिन पहले प्रभास की अपकमिंग फिल्म साहो का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था, जिसमें वह बेहद हैंडसम दिख रहे थे। लेकिन हाल में आई पिक्चर्स में वह काफी मोटे लग रहे हैं। फोटोज़ को देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि ये वही एक्टर हैं जो बाहुबली में दिखे थे।

फोटोज़ जूनियर एनटीआर और रामचरण स्टारर फिल्म RRR के लॉन्चिग के दौरान की हैं। इस दौरान उनके साथ एसएस राजमौली भी नजर आ रहे हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

प्रभास की फोटोज़ को देखकर ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद वह ‘साहो’ के बाद अपनी अगली फिल्म के लिए वजन बढ़ा रहे हैं। इस फिल्म का टाइटल अभी तक कंफर्म नहीं हुआ है। इस फिल्म में प्रभास एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ नजर आ सकते हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

खबरों की मानें तो फिल्म करीब 300 करोड़ के बजट में बन रही है। ‘साहो’ के डायरेक्टर सुजीत हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगी।

SEE PHOTOS : 

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

प्रादेशिक

हाथरस के दरिंदों को सार्वजनिक रूप से गोली मारो: कंगना रनौत

Published

on

मुंबई। उत्तर प्रदेश के हाथरस में दुष्कर्म का शिकार युवती का दिल्ली में अस्पताल में इलाज के दौरान मौत होने से पूरा देश गुस्से में है। सभी आरोपियों की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई कर जल्द से जल्द फांसी देने की मांग कर रहे हैं। जहां प्रदेश में सभी विपक्ष दलों ने मामले को लेकर योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है, वहीं इस मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है.

अभिनेत्री कंगना ने ट्वीट किया, ”इन दुष्कर्मियों को सार्वजनिक रूप से गोली मार देनी चाहिए। इन सामूहिक दुष्कर्मों का क्या समाधान है, जिनकी संख्या में हर साल बढ़ोतरी हो रही है। यह इस देश के लिए कितना दुखद और शर्मनाक दिन है। हम शर्मिंदा हैं क्योंकि हम अपनी बेटियों की सुरक्षा करने में विफल रहे।

दिल्ली के अस्पताल में हुई मौत

बता दें कि हाथरस में गैंगरेप की शिकार 19 वर्षीय दलित युवती की मंगलवार को दिल्ली के एक अस्पताल में मौत हो गई। चार लोगों ने कुछ दिन पहले उसके साथ गैंगरेप किया था। गैंगरेप के बाद दलित बिटिया की जुबान काटी गई और भयानक जख्म दिए गए थे। 14 सितंबर को, पीड़िता के गर्दन में पड़े दुपट्टे से एक खेत में उसे खींचा गया, जब वह पशुओं का चारा लेने गई थी, जिससे उसकी रीढ़ की हड्डी में चोट लग गई। जब उसका गला घोंटने की कोशिश की गई तो उसने अपनी जीभ को दांतों से जोर से काटा जिससे जीभ पर गहरा जख्म हो गया।

अलीगढ़ अस्पताल में न्यूरोसर्जरी के प्रमुख फखरुल होदा ने कहा कि उसकी रीढ़ को ठीक करने के लिए सर्जरी केवल उसकी स्थिति में सुधार के बाद ही की जा सकती थी। रीढ़ की हड्डी को नुकसान स्थायी रूप से दिखाई दिया। पांच भाई-बहनों में सबसे छोटी पीड़िता कुछ समय के लिए लाइफ सपोर्ट पर भी रखी गई। पिता के कहने पर लड़की को सोमवार को दिल्ली रेफर किया गया था। उसका भाई उसे दिल्ली ले गया। अस्पताल में भर्ती होने के एक हफ्ते बाद, लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके साथ चार लोगों ने दुष्कर्म किया था, जिसका नाम भी उसने बताया था। सभी चार आरोपियों के नाम संदीप, रामू, लवकुश और रवि हैं, जिन्हें दुष्कर्म, हत्या के प्रयास और एससी / एसटी अधिनियम की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया।

Continue Reading

Trending