Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

पहले से इतना बदल गया है ‘बाहुबली’ का लुक, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

Published

on

Loading

इन दिनों फिल्म ‘बाहुबली’ फेम एक्टर प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में प्रभास की कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज़ में प्रभास का लुक को देखकर आप दंग रह जाएंगे।

कुछ दिन पहले प्रभास की अपकमिंग फिल्म साहो का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था, जिसमें वह बेहद हैंडसम दिख रहे थे। लेकिन हाल में आई पिक्चर्स में वह काफी मोटे लग रहे हैं। फोटोज़ को देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि ये वही एक्टर हैं जो बाहुबली में दिखे थे।

फोटोज़ जूनियर एनटीआर और रामचरण स्टारर फिल्म RRR के लॉन्चिग के दौरान की हैं। इस दौरान उनके साथ एसएस राजमौली भी नजर आ रहे हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

प्रभास की फोटोज़ को देखकर ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद वह ‘साहो’ के बाद अपनी अगली फिल्म के लिए वजन बढ़ा रहे हैं। इस फिल्म का टाइटल अभी तक कंफर्म नहीं हुआ है। इस फिल्म में प्रभास एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ नजर आ सकते हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

खबरों की मानें तो फिल्म करीब 300 करोड़ के बजट में बन रही है। ‘साहो’ के डायरेक्टर सुजीत हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगी।

SEE PHOTOS : 

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending