Connect with us

नेशनल

इस मुस्लिम शख्स ने बनाई रामजन्म भूमि पर फिल्म, ट्रेलर देखकर सब हुए हैरान!

Published

on

लखनऊ। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भारत में उठ रही मांगों के बीच अब एक मुस्लिम शख्स ने इस पर एक फिल्म बनाई है।

सोमवार को इस फिल्म का ट्रेलर भी लांच किया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म दिसंबर में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

अगर राम जन्म भूमि पर फिल्म बनाने वाले मुस्लिम शख्स के बारे में आप भी सोच रहे हैं तो बता दें कि यह कोई और नहीं बल्कि शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी हैं। वसीम ने ही इस फिल्म का निर्माण किया है।

अयोध्या में 1990 में हुए गोलीकांड के बाद उपजे हालातों पर आधारित फिल्म ‘राम जन्मभूमि’ का सोमवार को पोस्टर व ट्रेलर लॉन्च किया गया। वसीम रिजवी द्वारा निर्मित यह फिल्म दिसंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

राजधानी के एक होटल में फिल्म के पोस्टर व ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर वसीम रिजवी ने कहा कि इस फिल्म में किसी समुदाय या फिर धार्मिक भावनाओं को आहत नहीं किया गया है।

समाज में फैली बुराइयों को फिल्म के माध्यम से सामने लाने की कोशिश की गई है। नफरत का माहौल खत्म हो यही फिल्म का उद्देश्य है।

उन्होंने बताया कि खास बात यह है कि वसीम रिजवी ने खुद फिल्म की कहानी लिखी और निमार्ता भी वही (वसीम रिजवी) हैं। साथ ही फिल्म के अधिकतम हिस्सों का फिल्मांकन भी अयोध्या में किया गया है।

नेशनल

डीके शिवकुमार को मिली बड़ी राहत, दिल्ली हाई कोर्ट ने सशर्त दी जमानत

Published

on

नई दिल्ली। दिल्ली हाई कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार को बड़ी राहत देते हुए बुधवार को जमानत दे दी।

उच्च न्यायालय की ओर से यह जमानत सशर्त दी गई है। उनके 25 लाख रुपये के दो मुचलकों पर जमानत मिली है। हाई कोर्ट ने डीके शिवकुमार को बिना अनुमति देश के बाहर जाने पर रोक लगा दी है।

इसके साथ ही कोर्ट ने डीके शिवकुमार को जांच में सहयोग करने का आदेश दिया है। आपको बता दें कि शिवकुमार को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने तीन सितंबर को गिरफ्तार किया था।

आज ही यानी बुधवार को ही कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उनसे तिहाड़ जेल जाकर मुलाकात की थी। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल भी मौजूद थे।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending