Connect with us

मनोरंजन

सुष्मिता सेन के बर्थडे पर 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड ने कबूला प्यार, कुछ इस अंदाज में किया इजहार ए इश्क़

Published

on

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन 43 साल की हो चुकी हैं। 19 नवंबर को सुष्मिता सेन के बर्थडे के मौके पर उनके कथित बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर किया है। सुष्मिता से 15 साल छोटे रोहमन ने बर्थडे के मौके पर कह दिया कि वह उनसे बेहद प्यार करते हैं। इस बर्थडे के मौके पर रोहमन ने उनके साथ एक बेहद रोमांटिक फोटो शेयर की है।

कैप्शन में उन्होंने लिखा- “जन्मदिन मुबारक मेरी जान। मुझे पता है कि मैं कुछ ही शब्दों में अपनी बात कहता हूं इसलिए आज से दिन बुद्धिमानी के साथ शब्दों को चुनने वाला हूं!! आज आपके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण दिन है इसलिए इसे सबसे बेहतर तरीके से सेलिब्रेट करें। दुआ करता हूं कि यह साल अद्भुत तरीके से बीते… और आपका जीवन अद्भुत रहे!!” रोहमन ने इनिशियल (नाम या शब्द का पहला अक्षर) यूज़ करते हुए लिखा- “#SS, मैं आपसे प्यार करता हूं.. हमेशा!!”

गौरतलब हैं कि सुष्मिता रोहमन के साथ अक्सर नजर आती हैं। दीवाली पार्टी में भी वह रोहमन के साथ देखी गई थीं। रोहमन ने सुष्मिता और उनकी दोनों बेटियों के साथ दीवाली मनाई, इसकी फोटो इंटरनेट पर वायरल हुई थी।

View this post on Instagram

#duggadugga ❤️

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

आपको बता दें कि रोहमन शॉल सुपरमॉडल हैं। सुष्मिता और रोहमन में तकरीबन 15 साल का अंदर है। सुष्मिता की उम्र 43 वर्ष है जबकि रोहमन 27 साल के हैं।

सन 1994 में सुष्मिता मिस यूनिवर्स का क्राउन जीतने वाली पहली भारतीय बनी थीं। सुष्मिता ने फिल्म ‘दस्तक’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिलहाल सुष्मिता अपनी दो गोद ली हुई बेटियों की परवरिश में बिजी हैं।

मनोरंजन

Box office Collection: छिछोरे की कमाई ने दूसरे हफ्ते में उड़ाए सबके होश

Published

on

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे दो हफ्तों के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से टिकी हुई है। ड्रीम गर्ल के रिलीज होने के बावजूद फिल्म के कलेक्शन पर कोई असर नहीं पड़ा है।

गुरूवार को फिल्म ने एक बार फिर अच्छा बिजनेस करते हुए 3.51 करोड़ का कलेक्शन किया। इसी के साथ फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 109.30 करोड़ हो गया है।

फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। आमतौर पर बहुत कम ही ऐसा होता है कि फिल्म को देखने लोग दोबारा जाते हैं, इस फिल्म के साथ बिल्कुल थ्री इडियट्स जैसा हो रहा है।

फिल्म लोगों को इतना पसंद आ रही है कि लोग इसे दोबारा देखने के लिए थिएटर्स का रुख कर रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म इंजिनियरिंग स्टूडेंट्स की लाइफ पर बनाई गई है।

फिल्म में शुशांत के अलावा श्रद्धा कपूर, ताहिर राज भसीन, वरण शर्मा, प्रतीक बब्बर जैसे मंझे हुए कलाकारों ने अहम किरदार निभाया है। फिल्म का निर्देशन दंगल फेम नितेश तिवारी ने किया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending