Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शूटिंग के दौरान ऋचा चड्ढा रह गईं हैरान, जब उनसे कहा- ‘मैडम, जरा अपनी पैंट…’

Published

on

Loading

हाल ही में देश में शुरू हुए मीटू मूवमेंट पर कई स्टार्स ने तनुश्री दत्ता का सपोर्ट किया था। उसमें एक नाम ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘मसान’ जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का भी हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

एक मीडिया हाउस के कार्यक्रम में पहुंची ऋचा चड्ढा ने मीटू मूवमेंट और महिलाओं के साथ होने वाले यौन शोषण पर बात करते हुए अपने साथ घटी एक घटना का जिक्र किया है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

ऋचा चड्ढा ने बताया, ‘मैं एक फिल्म के गाने की शूटिंग कर रही थी और इस दौरान मैंने हाई वेस्ट पैंट पहनी हुई थी।’ शूटिंग के दौरान मुझसे कहा गया कि आपकी नाभि नहीं दिख रही है। क्या आप अपना पैंट थोड़ा नीचे कर सकती हैं। इस बात को सुनकर मैं एकदम से चौंक गई।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

मैंने जवाब में कहा कि यह हाई वेस्ट पैंट है और इसमें नाभि नहीं दिखेगी। मैंने एक मार्कर लिया और कहा कि ‘मैं एक काम करती हूं, मार्कर से अपने माथे या गालों पर एक नाभि बना लेती हूं।’

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋचा चड्ढा फिलहाल शकीला की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं। शकीला ने 20 साल की उम्र में सॉफ्ट पोर्न फिल्म ‘प्लेगर्ल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। आज भी शकीला साउथ फिल्मों में एक्टिव हैं।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending