Connect with us

मनोरंजन

इस एक्ट्रेस ने साल 1994 में लगाया ऐसा दिमाग, ऐश्वर्या राय नहीं बन सकी मिस इंडिया!

Published

on

मुंबई। आज भी बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की खूबसूरती की दीवानी पूरी दुनिया है। 42 साल की उम्र में ऐश्वर्या आज भी बला की खूबसूरत नजर आती हैं।

लेकिन क्या आपको पता है कि ऐश्वर्या की खूबसूरती को भी एक समय किसी ने मात दे दी थी। हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि सुष्मिता सेन हैं।

21 मई 1994 को मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर सुष्मिता ने इतिहास रच दिया था। वह पहली भारतीय महिला थीं जिसने यह खिताब अपने नाम किया था।

लेकिन उससे ठीक पहले मिस इंडिया कंपिटीशन के दौरान खूबसूरती के साथ अपना ऐसा दिमाग लगाया कि ऐश्वर्या राय मिस इंडिया कंपिटीशन हार गईं।

 

मिस इंडिया कंपिटीशन के दौरान सवाल पूछा गया कि यदि आप किसी ऐतिहासिक घटना को बदल सकतीं, तो वो क्या होती? इस पर ऐश्वर्या का जवाब था कि ‘अपने जन्म का समय, लेकिन सुष्मिता ने कहा था, ‘इंदिरा गांधी की मृत्यु’। यही वह जवाब था जिसकी वजह से सुष्मिता सेन मिस इंडिया जीत गईं वहीं ऐश्वर्या राय रनरअप बनकर संतोष करना पड़ा।

मनोरंजन

5वें दिन शुभ मंगल ज्यादा सावधान के कलेक्शन पर लगा ब्रेक, महज इतने करोड़ हुई कमाई

Published

on

मुंबई। हिट फिल्मों की  गारंटी बन चुके आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

पहले दिन शानदार प्रदर्शन करने के बाद फिल्म ने दूसरे और तीसरे दिन भी अच्छा बिजनेस किया है। लेकिन चौथे दिन फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली।

फिल्म ने चौथे दिन 3.87 करोड़ का कलेक्शन किया जबकि मंगलवार को फिल्म ने 3.07 करोड़ का बिजनेस किया। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 39.60 करोड़ हो गया है।

फिल्म मल्टीप्लेक्स में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वहीं छोटे शहरों के सिंगल स्क्रीन पर फिल्म औसत रही है। अगला वीकेंड फिल्म के लिए काफी महत्वपूर्ण होगा अगर फिल्म के कलेक्शन में एक बार फिर उछाल देखने को मिलता है तो आयुष्मान की इस फिल्म को भी बॉक्स ऑफिस पर हिट का दर्जा मिल सकता है।

फिल्म का निर्देशन हितेश केवल्या ने किया है। फिल्म में आयुष्मान के अलावा जीतू, गजराज राव, नीना गुप्ता ने मुख्य भूमिका निभाई है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending