Connect with us

आध्यात्म

अगर ख्वाब में दिखे ये चीजें तो समझ जाइये बदलने वाली है आपकी किस्मत

Published

on

ऐसा कहा जाता हैं कि हर सपने के पीछे एक बहुत गहरा राज़ छिपा होता है। लेकिन सभी को पता नहीं होता कि सपने में आने वाली चीजों का क्या मत्तलब होता है। आज हम आपको बताएंगे कि अगर आपको सपने में अगर ये चीजें दिखती है, तो समझ लें आप तुरन्त धनवान बनने वाले हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

उल्लू – ये तो सभी को पता ही होगा की उल्लू मां लक्ष्मी का वाहन है। अगर आपको सपने में उल्लू दिखाई देता है, तो समझ लें कि आप से मां लक्ष्मी अंत्यंत खुश है। आप जल्द ही धनवान बनने वाले हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

झगड़ा – भारतीय शास्त्रों में जब भी किसी को सपने में गाली या झगड़ा दिखाई देता है, तो उसका यह संकेत होता है कि आपके लिए नए मार्ग खुलने वाले हैं। जो आपको उन्नति की और ले जाएंगे तथा आपकी धन प्राप्ति में मदद करेंगे।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

चिराग – अगर सपने में किसी को जलता हुआ चिराग दिख जाए तो यह बेहद शुभ माना जाता है। सपने ने चिराग दिखना धन प्राप्ति का योग माना गया है।

आध्यात्म

राम जन्मभूमि ट्र्स्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की रिपोर्ट आई कोरोना पॉज़िटिव

Published

on

By

श्रीराम जन्मभूमि ट्र्स्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है। नृत्य गोपाल दास की ये खबर मिलते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महंत नृत्य गोपाल दास, उनके समर्थकों और मथुरा के जिलाधिकारी से बात की है।

पीएम मोदी ने की ‘ट्रांसपैरेंट टैक्सेशन: ऑनरिंग द ऑनेस्ट’ की शुरुआत

साथ ही सीएम योगी ने मेदांता हॉस्पिटल के डॉक्टर नरेश त्रेहान से भी बात की है और महंत नृत्य गोपाल दास को जरूरी मेडिकल सुविधा उपलब्ध कराने का आदेश दिया है।नृत्य गोपाल दास को सांस लेने में परेशानी हो रही थी। इसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था, उन्हें ऑक्सीजन भी लगाया गया। नृत्य गोपाल दास इस समय मथुरा में है।

फिलहाल आगरा के सीएमओ और तमाम डॉक्टर्स नृत्य गोपाल दास के इलाज के लिए वहां पहुंचे हैं। नृत्य गोपाल दास हर वर्ष श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के दौरान मथुरा आते रहते हैं।

#Lordram #nrityagopaldas #ayodhya #yogiadityanath #corona

Continue Reading

Trending