Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

Video: जब दीपिका ने उतार दिए अपने देवर के सामने कपड़े और लेट गईं उनके साथ!

Published

on

Loading

मुंबई। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने इटली के लेक कोमो में सात फेरे लिए। शादी के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे ताकि शादी की प्राइवेट फोटोज कहीं लीक न हो जाए।

शादी के बाद दोनों ने एक-एक कर कई फोटोज अब तक अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं। तस्वीरों में दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है।

एक तस्वीर में दोनों सिंधी तो दूसरी में कोंकणी रीति-रिवाज से शादी करते नजर आ रहे हैं। शादी के बाद रविवार को दोनों भारत लौट आए जहां दोनों को एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों अपनी शादी का रिशेप्शन 21 नवंबर को देंगे।

रिशेप्शन की खबरों के बीच आज हम आपको दीपिका की एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसके बारे आपको शायद ही पता होगा। क्या आपको पता है कि एक बार दीपिका ने अपने ही देवर के सामने अपने कपड़े उतार दिए थे।

अगर आपका भी दिमाग कहीं और जा रहा है तो बता दें कि यह बात रील लाइफ की है। पूरा मामला फिल्म फाइंडिंग फैनी फिल्म का है। फिल्म में दीपिका और अर्जुन लीड रोल में थे। यह फिल्म दीपिका और रणवीर की शादी से काफी पहले आई थी। शादी के बाद अर्जुन दीपिका के देवर बन चुके हैं क्योंकि अर्जुन और रणवीर रिश्ते में एक दूसरे के कजिन भाई हैं।

फिल्म में दोनों के बीच हॉट सीन भी फिल्माए गए थे। फिल्म का निर्देशन होमी अदाजानिया ने किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending