Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

दीपिका की शादी के बाद टूट गया रणबीर-आलिया का रिश्ता, गवाह हैं ये तस्वीरें

Published

on

Loading

बीते कुछ दिनों एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी सबसे ज्यादा चर्चा में रही। वहीं अब जल्द ही प्रियंका-निक से शादी करने जा रहे हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

आपको बता दें, इन दोनों के अलावा एक और कपल चर्चा में हैं। वो हैं, बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की। यह दोनों भी अपने कथित रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

इस बीच आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। बता दें कि  इन दिनों दोनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

फिल्म के सेट की ही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में आलिया बहुत अपसेट नजर आ रही हैं जबकि रणबीर कपूर अपने मोबाइल फोन में कुछ देखते नजर आ रहे हैं।

हो सकता है कि यह फोटो लंबी शूटिंग के बाद ली गई हो जिसके कारण आलिया परेशान और थकी हुई हों। बता दें कि अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग इस समय मुंबई में चल रही है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

गौरतलब हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा के रिसेप्शन में रणबीर कपूर और आलिया ने एक साथ ऐसी एंट्री ली थी कि तब से दोनों के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ लिया।

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending