Connect with us

मनोरंजन

मुकेश अंबानी के घर शुरू हुई शादी की रस्में, यूं नजर अाईं ईशा

Published

on

शदियों के इस सीजन में सबसे रॉयल और मोस्ट फोकस्ड शादी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी होगी। ईशा और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर होगी। लेकिन दिलचस्प बात हैं कि इसकी रौनक अंबानी के घर अभी से देखी जा रही है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

बीते दिनों में इस शाही शादी का जश्न शुरू हो गया। इस दौरान अंबानी के परिवार के सभी सदस्य पारंपरिक और आकर्षक लिबास में नजर आए। इस समारोह में ईशा ने अपनी दादी कोकिलाबेन अंबानी से आशीर्वाद लिया, इस दौरान डांडिया का आयोजन भी हुआ। ईशा अंबानी खूबसूरत लहंगे में नजर आईं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

इटली के लेक कोमो की लग्जरी प्रोपर्टी में सितंबर में आयोजित अंबानी परिवार की बेटी ईशा की सगाई सेरेमनी में कई सेलिब्रिटी शामिल हुए थे।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान से लेकर प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस जैसे एक्टर्स इस सेरेमनी का हिस्सा बने। करण जौहर, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, मनीष मल्होत्रा, जूही चावला, सोनम कपूर जैसे सेलेब्स ईशा अंबानी की इंगेजमेंट  के लिए इटली पहुंचे थे।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

आपको बता दें कि  ईशा की में शादी की हर छोटी-बड़ी चीज का इंतजाम खास अंदाज में किया जा रहा है। दोनों की शादी के कार्ड की पहली झलक सामने आ गई है। ये कार्ड सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

ईशा की शादी का कार्ड देखने में शाही लग रहा है। पिंक और गोल्डन बॉक्स में बनाए गए इस कार्ड को चार बॉक्स में बांटा गया है। वीडियो में बॉक्स के पहले हिस्से में मां गायत्री देवी की फोटो को रखा गया है। इसकी कीमत 3 लाख रुपए बताई जा रही है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

मनोरंजन

अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती

Published

on

मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। अमिताभ पिछले 3 दिनों से अस्पताल में एडमिट हैं।

जानकारी के अनुसार उन्हें रुटीन चेकअप के लिए मंगलवार (15 अक्टूबर) सुबह 3 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ को अस्पताल में अभी 1-2 दिन और गुजारने पड़ सकते हैं। माना जा रहा है कि उन्हें रविवार को डिस्चार्ज किया जा सकता है।

अमिताभ को नानावती अस्पताल में भर्ती होने की बात का काफी सीक्रट रखा गया है। इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अमिताभ की अस्पताल में भर्ती होने की बात सेलेब्रिटीज तक कोई नहीं पता है।

किसी को भी वहां जाने नहीं दिया जा रहा है। इसे रुटीन चेकअप बताया जा रहा है। लेकिन सवाल ये है कि अगर रुटीन चेकअप है तो क्यों उन्हें सुबह 3 बजे अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल नानावती अस्पताल ने किसी तरह का ऑफिशियल हेल्थ बुलेटिन शेयर नहीं किया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending