Connect with us

मनोरंजन

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान फ्लॉप होने के बाद अमिताभ ने कही अजीब बात, बाथरूम में रोज करेंगे ये काम!

Published

on

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

मुंबई। किसे पता था कि पहले दिन कमाई के रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ पहले ही हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ देगी। गुरुवार के दिन फिल्म का कलेक्शन 4 करोड़ से भी कम का रहा।

 

लगातार हो रही फिल्म की आलोचना के बीच सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को नेगेटिव रिव्यू मिलने पर पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने कहा है कि आलोचना से उन्हें पॉजिटिव एनर्जी मिलती है। इससे यह साबित होता है कि दर्शक उनकी रचनात्मक्ता को देख रहे हैं।

एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे आमिताभ से जब ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की हो रही आलोचना से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, गंभीरता से मैं आलोचना स्वीकार करूंगा। मैं आलोचना को पसंद करूंगा क्योंकि इससे आपको अपने काम के उस पहलू से रूबरू होने का मौका मिलता है जिससे कि शायद आप परिचित नहीं हों।’’ ‘इससे पहला भरोसा यह मिलता है कि किसी ने तो आपके काम को देखा है।

बच्चन ने कहा, ‘‘ ऐसी स्थिति में जब कि आपको लगा हो कि जो बात कही गई है वह गलत है तो पेपर में से आलोचना वाला हिस्सा काट कर अपने बाथरूम में चिपका लीजिए और हर सुबह दर्पण में देखकर कहिए कि ‘‘ एक दिन मैं तुम्हें गलत साबित कर दूंगा।’’

बच्चन ने कहा, ‘’रचनात्मक क्षेत्र में यह हमारे लिए बहुत जरूरी है क्योंकि अगर कोई हमारी फिल्में देखने नहीं जाएगा तो यह तो बहुत ही बुरी बात होगी। यह उन पहली चीजों में से एक है जो आपके दिमाग में आती है।‘’

मनोरंजन

VIDEO : Sushant Singh Rajput की मौत के बाद Rhea Chakraborty ने पहली बार बयां किया दर्द

Published

on

By

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक महीने बाद रिया चक्रवर्ती ने उनके साथ की अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए चीजें बयां की हैं।

रिया चक्रवर्ती ने अपनी पोस्ट में लिखा कि अभी भी अपनी भावनाओं का सामना करने के लिए संघर्ष कर रही हूं। रिया ने सुशांत को याद करते हुए लिखा कि आप ही वो हैं, जिन्होंने मुझे प्यार में विश्वास करना सिखाया।

#SushantSinghRajput #RheaChakraborty #MahaCmCbiForSSR #cbienquiryforsushant

Continue Reading

Trending