Connect with us

मनोरंजन

संबंध बनाने के बाद एक्ट्रेस हो गई थी प्रेग्नेंट, मां-बाप को पता चला तो…

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड की दुनिया को खुले विचारों की दुनिया कहते हैं। यहां फिल्मी कलाकार अपने लाइफस्टाइल के लिए अक्सर सुर्खियां बटोरते हैं। खुले विचारों की वजह से कई बार एक्टर और एक्ट्रेस के बीच संबंध भी बन जाते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे उदाहरण हैं जिससे यह पता चलता है कि कई बार एक दूसरे को डेट करने के दौरान एक्टर-एक्ट्रेस में संबंध बन जाते हैं।

आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने बॉयफ्रेंड से संबंध बनाने के बाद प्रेग्नेंट हो गई थी। हम बात कर रहे हैं फिल्म ‘जूली’ की हॉट एक्ट्रेस नेहा धूपिया की।

पहले मीडिया में यह खबर आई थी कि एक्ट्रेस शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गईं थी लेकिन अब इस बात का खुलासा खुद नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी ने किया है।

 

हाल ही में अंगद अपनी पत्नी नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंचे जहां उन्होंने एक के बाद एक कई सनसनीखेज खुलासे किए। अंगद ने बताया कि नेहा शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थीं।

इस बात का पता जब नेहा के मम्मी पापा को चला तो वह नेहा पर बहुत नाराज हुए। आपको बता दें कि बिना किसी को बताए नेहा और अंगद ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के पूरी फिल्म इंडस्ट्री यह बात जानकर चौंक गई थी।

मनोरंजन

शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर रिलीज, वीडियो देखकर हंसने पर हो जाएंगे मजबूर

Published

on

मुंबई। आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बनाने वाले आयुष्मान एक बार फिर गंभीर मुद्दे को मजाकिया अंदाज में लोगों के सामने पेश करने जा रहे हैं।

फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है। फिल्म में आयुष्मान खुराना गे का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। ‘बाला’ जैसी हिट फिल्म देने के बाद अब आयुष्मान खुराना एक बार फिर से अपनी फिल्म अगामी शुभ मंगल ज्यादा सावधान से लोगों के दिलो पर छा जाने के लिए तैयार हैं।

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ पोस्टर देखने के बाद फैंस को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था। अब फैंस के इंतजार की घड़़ी खत्म हो गई है। यह फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में गे लव स्टोरी दिखाई जाएगी।

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना लव इंटरेस्ट का रोल निभाते नज़र आएंगे। आपको बता दे कि आयुष्मान खुराना के अलावा इस फिल्म में नीना गुप्ता और गजराज राव की जोड़ी एक बार फिर साथ दिखाई देगी।

उनके साथ साथ इस फिल्म में सुनीता राजवार, मानवी गागरू, पंखुडी अवस्थी, नीरज सिंह, मनु ऋषि चड्ढा भी फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन आंनद एल राय कर रहे है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending