Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

कैंडी टेस्ट : श्रीलंका ने पहली पारी में बनाए 336 रन

Published

on

Loading

 कैंडी, 15 नवंबर (आईएएनएस)| रोशन सिल्वा (85), दिमुथ करुणारत्ने (63) और धनंजय डी सिल्वा (59) के अर्धशतकों की मदद से श्रीलंका ने यहां पल्लेकल क्रिकेट स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन गुरुवार को अपनी पहली पारी में 336 रन का स्कोर बना लिया।

  इंग्लैंड को पहली पारी में 290 रन समेटने वाली श्रीलंका के पास अब 46 रन की बढ़त है। इंग्लैंड ने इसके जवाब में अपनी दूसरी पारी में दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक एक ओवर बल्लेबाजी की लेकिन अपना खाता नहीं खोल पाया।

मेहमान इंग्लैंड अभी श्रीलंका के स्कोर से 46 रन पीछे है जबकि उसके पूरे 10 विकेट सुरक्षित है।

इससे पहले, श्रीलंका ने अपने कल के स्कोर एक विकेट पर 26 रन से आगे खेलना शुरू किया। टीम ने 32 रन के अंदर अपना दूसरा विकेट गंवाया। इसके बाद करुणारत्ने और धनंजय डी सिल्वा ने तीसरे विकेट के लिए 96 रन की साझेदारी की।

127 के स्कोर पर धनंजय डी सिल्वा के रूप में अपना तीसरा विकेट गंवाने के बाद मेजबान टीम ने 38 रन के अंदर अगले तीन विकेट खो दिए। इसके बाद रोशन सिल्वा ने निचलेक्रम के बल्लेबाजों के साथ कुछ उपयोगी साझेदारियां करके श्रीलंका को 336 के स्कोर तक पहुंचाया।

रोशन ने 174 गेंदों पर चार चौके और एक छक्का, करुणारत्ने ने 125 गेंदों पर चार चौके, धनंजय ने 98 गेंदों पर छह चौके लगाए।

उनके अलावा अकिला धनंजय ने 31, निरोशन डिकवेला ने 25 और एंजेलो मैथ्यूज ने 20 रनों का योगदान दिया।

इंग्लैंड की ओर से जैक लीच ने तीन और आदिल राशिद ने तीन-तीन, मोइन अली ने दो और कप्तान जोए रूट ने 26 रन पर एक विकेट झटके।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending