Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

बांदा के डीएम हैं रिश्वतखोर : भाजपा विधायक

Published

on

Loading

 बांदा, 15 नवंबर (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में तैनात जिलाधिकारी (डीएम) से नाराज सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के तिंदवारी विधायक बृजेश कुमार प्रजापति ने गुरुवार को खुले मंच से जिलाधिकारी को भ्रष्ट बताया और कहा कि ‘वह बालू माफियाओं से 24 घंटे रिश्वत लेने में व्यस्त हैं, उनके पास जनता के लिए एक भी समय नहीं है।’

 गुरुवार को ‘राजनीतिक विकास मंच’ नामक संगठन द्वारा आयोजित ‘स्वाभिमान रैली’ को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के तिंदवारी विधायक बृजेश कुमार प्रजापति ने खचाखच भरे राइफल क्लब मैदान में जन समुदाय को संबोधित करते हुए जिलाधिकारी पर जमकर भड़ास निकाली और सरेआम मंच से उन्हें भ्रष्ट बताया।

विधायक प्रजापति ने कहा कि जिले में तैनात जिलाधिकारी हीरालाल 24 घंटै बालू माफियाओं से रिश्वत लेने में व्यस्त हैं, उनके पास जनता की समस्याओं के निस्तारण के लिए एक भी समय नहीं हैं। वह आम आदमी ही नहीं, जनप्रतिनिधियों का भी फोन नहीं उठाते हैं।

उन्होंने खनिज अधिकारी द्वारा अपने खिलाफ दर्ज कराए गए मुकदमे को फर्जी करार देते हुए कहा, “जिले में माफियाराज कायम है, यहां जिलाधिकारी और माफियाओं का एक गठजोड़ काम कर रहा है। जो भी जनप्रतिनिधि इसका विरोध करते हैं, उनके खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया जाता है, जैसे खनिज अधिकारी से मेरे खिलाफ दर्ज कराया गया है। विधययक ने कहा कि ह्यमैं भ्रष्ट अधिकारियों को इस मंच से चुनौती देता हूं कि उनको जितने मुकदमे दर्ज कराना हो, दर्ज कराएं। लेकिन अन्याय के खिलाफ जंग जारी रहेगी।”

गौरतलब है कि नौ अक्टूबर की रात बांदा के खनिज अधिकारी शैलेंद्र सिंह ने विधायक प्रजापति और उनके कई समर्थकों के साथ सर्किट हाउस में कथित तौर पर बंधक बनाकर मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कराया था, तभी से विधायक जिलाधिकारी से नाराज चल रहे हैं। उन्हें शक है कि जिलाधिकारी की शह पर खनिज अधिकारी ने मुकदमा दर्ज कराया है।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending