Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर सरेआम उतार दिए कपड़े, वीडियो वायरल

Published

on

Loading

राजधानी दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर सेल्फी लेने की होड़ जहां चर्चा में है। वहीं अब ब्रिज पर निर्वस्त्र होने का वीडियो वायरल हो गया है। हाल ही में कुछ किन्नरों ने कपड़े उतारकर अश्लील हरकतें की। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

यह मामला सामने आने के बाद पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत करने का प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अफसर ने बुधवार को कहा, ‘‘सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज किया गया है। मामले की तहकीकात की जा रही है।”

घटना के कथित वीडियो में दिख रहा है कि किन्नर सिग्नेचर ब्रिज पर अपने कपड़े उतार रहे हैं और डांस कर रहे हैं। वहां खड़े लोग उन्हें देख रहे हैं। आपको बता दें, वहां मौजूद लोग उन्हें जाने के लिए कहते हैं तो वो उनसे गाली-गलौच करते हैं। लेकिन विरोध के बाद वो वहां से चले जाते हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending